मां से हुआ झगड़ा तो हॉस्पिटल की छत से लड़की ने की सुसाइड की कोशिश, लाइव Video हुआ वायरल

ग्रेटर नोएडा के शारदा हॉस्पिटल में इलाज कराने आई युवती ने खुदकुशी का प्रयास किया, लेकिन वक्त रहते ही लोगों ने उसे बचा लिया.

मां से हुआ झगड़ा तो हॉस्पिटल की छत से लड़की ने की सुसाइड की कोशिश, लाइव Video हुआ वायरल

युवती द्वारा सुसाइड की कोशिश करने पर शख्स ने बचाया

उत्तर प्रदेश:

ग्रेटर नोएडा के शारदा हॉस्पिटल में इलाज कराने आई युवती ने खुदकुशी का प्रयास किया, लेकिन वक्त रहते ही लोगों ने उसे बचा लिया. जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है. लेकिन इस सुसाइड का वहां मौजूद लोगों ने लाइव वीडियो बना लिया. फिर उसे सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया, यह वीडियो इंटरनेट पर काफी वायरल हो रहा है. 

बिना कागजात भारत आना चाहते थे मालदीव के पूर्व उप- राष्ट्रपति, भारतीय कोस्ट गार्ड ने वापस भेजा

वहीं, शारदा हॉस्पिटल के प्रबंधक का कहना है यह लड़की मानसिक रोगी है और अपनी मां से विवाद होने के बाद सुसाइड का प्रयास कर रही थी. वीडियो में देखा जा सकता है कि लड़की पहले हॉस्पिटल की छत पर बैठी होती है और जैसे ही कूदने का प्रयास करती है तो पीछे मौजूद व्यक्ति ने उसका हाथ पकड़ लिया और उसे ऊपर की ओर खींच लिया. समय पर पहुंचने के कारण उसे बचा लिया गया.

नीतीश सरकार को पटना हाईकोर्ट की फटकार, कहा-लगता है सरकार को नागरिकों की सुरक्षा का ख्याल नहीं

Newsbeep

कथित जानकारी के मुताबिक अभी लड़की के इलाज के लिए उसे अस्पताल में ही भर्ती भी कर दिया गया है. बताया जा रहा है कि यह लड़की पहले भी कई बार हॉस्पिटल में इलाज कराने आ चुकी है. फिलहाल इस बारे में अधिक जानकारी आना बाकी है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


Video: दुबई की कंपनी में नौकरी कर रहा था आयुष, ईरान के बंदरगाह से है लापता