NDTV Khabar

गुरमीत राम रहीम को सजा सुनाने से पहले जज ने कही ये बातें

जज ने फैसला सुनाने के वक्त ये माना कि समाज का एक ऐसा शख्स जिसे लोग बाबा मानते हैं, उसे अलग-अलग रूप में देखते हैं. उसकी बातों को लोग गौर से सुनते हैं.

6.7K Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
गुरमीत राम रहीम को सजा सुनाने से पहले जज ने कही ये बातें

सजा सुनते ही गुरमीत राम रहीम चिल्लाने लगा.

रोहतक: डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम को रोहतक जेल में लगाई गई सीबीआई की विशेष अदालत ने दो मामलों में 10-10 साल की सजा सुनाई गई. सजा सुनाए जाने से पहले जज जगदीप सिंह ने सख्त टिप्प्णी की. जगदीप सिंह ने राम रहीम की तरफ इशारा करते हुए कहा, 'आपने अपने प्रभाव का गलत इस्तेमाल किया है, आपने रेप जैसे अपराध को अंजाम दिया है.' 

जज ने फैसला सुनाने के वक्त ये माना कि समाज का एक ऐसा शख्स जिसे लोग बाबा मानते हैं, उसे अलग-अलग रूप में देखते हैं. उसकी बातों को लोग गौर से सुनते हैं. इसके बाद भी उन्होंने ऐसे कुकृत्य को किया है, जिसे किसी भी सूरत में क्षमा नहीं किया जा सकता है.

पढ़ें- रोहतक जेल में गिड़गिड़ाने लगा राम रहीम, कहा-मुझे माफ कर दीजिए.... 

सजा सुनते ही नाराज हो गया राम रहीम: बहस खत्म होने के बाद बाबा गुरमीत राम रहीम रहम की गुजारिश कर रहा था. वह गिड़गिड़ाते हुए सजा कम करने की गुजारिश कर रहा था. 

ये भी पढ़ें:  कौन संभालेगा डेरा का अरबों का साम्राज्य? बेटा, बेटी और दामाद में सिर फुटव्वल की आशंका

जेल में बहस पूरी होने के बाद गुरमीत राम रहीम ने जज के सामने माफी मांगनी शुरू कर दी. जेल सूत्रों के मुताबिक राम रहीम की आंखों में आंसू आ गए. उसके शरीर थरथरा रहे थे. वह बार-बार डेरा की ओर से किए गए अच्छे कामों की दुहाई दे रहा था. राम रहीम की कांपती हुई जुबान पर बस एक ही बात थी- 'क्षमा कर दें...हमने समाज के लिए काफी काम किया है.' 

VIDEO: हेलीकॉप्टर में बैठकर राम रहीम को सजा सुनाने पहुंचे जज


जब जज ने राम रहीम को 10 साल की सजा सुना दी तो वह गुस्सा हो गया और वहीं जमीन पर बैठ गया. वह जोर-जोर से चिल्लाने लगा. इसके बाद कमांडो ने उसे पकड़कर वहां से हटा दिया.
 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement