अयोध्या पहुंचे हार्दिक पटेल ने बीजेपी पर किया हमला, कहा- एक सिर्फ नाम बदलता है दूसरा झूठ बोलता है

शनिवार को अयोध्या पहुंचे हार्दिक राममंदिर को लेकर बीजेपी पर जमकर बरसे.

अयोध्या पहुंचे हार्दिक पटेल ने बीजेपी पर किया हमला, कहा- एक सिर्फ नाम बदलता है दूसरा झूठ बोलता है

हार्दिक पटेल (फाइल फोटो)

खास बातें

  • अयोध्या में बोले पाटीदार नेता हार्दिक पटेल
  • बीजेपी करोड़ों लोगों की आस्था के साथ खेल रही है
  • यूपी में अगर बसपा और सपा का गठबंधन हो गया तो 10 सीट पर सिमट जाएगी बीजेपी
नई दिल्ली:

गुजरात में पाटीदारों के नेता हार्दिक पटेल इन दिनों उत्तर प्रदेश में अपनी जमीन तलाशने पहुंचे. शनिवार को अयोध्या पहुंचे हार्दिक राममंदिर को लेकर बीजेपी पर जमकर बरसे. उन्होंने कहा कि बीजेपी ने जनता से मंदिर बनाने का वादा तो जरूर किया, लेकिन अभी तक मंदिर नहीं बनवाया है. यह जनता के साथ बड़ा छल है. भाजपा करोड़ों लोगों की आस्था के साथ खेल रही है. उन्होंने कहा कि सिर्फ बीजेपी की सरकार ही भगवान राम के साथ भी छल कर सकती है और जो पार्टी भगवान के साथ छल कर सकती है, वह तो जनता को भी छलेगी, छल ही रही है.  

राजनाथ सिंह दे रहे थे भाषण, तभी लगने लगे नारे 'जो मंदिर बनवाएगा, वोट उसी को जाएगा',देखें Video

पटेल ने कहा कि देश में बहुत सारी समस्याएं हैं, जिन पर केंद्र सरकार को ध्यान देना चाहिए. केंद्र सरकार को किसानों की भलाई के लिए स्वामीनाथन आयोग की सिफारिशों को लागू करना चाहिए, सिर्फ कांग्रेस को कोसते रहने से काम नहीं चलेगा. जनता ने कांग्रेस को नहीं, भाजपा को वोट दिया था.  उन्होंने कहा कि मंदिर के अलावा देश में और भी समस्याएं हैं. लोगों को रोजगार की जरूरत है. किसानों की समस्याओं को निराकरण करने की जरूरत है.

बीजेपी से सीट समझौते के बाद नीतीश कुमार बोले- 2019 का चुनाव विकास पर होगा, राम मंदिर पर नहीं

हार्दिक पटेल ने कहा कि उत्तर प्रदेश में लोकसभा चुनाव के लिए अगर बसपा और सपा का गठबंधन हो गया तो बीजेपी यहां पर दस सीट पर ही सिमट जाएगी.  उन्होंने कहा, "यूपी सरकार और केंद्र सरकार ने कोई काम नहीं किया है. एक सिर्फ नाम बदलता है तो दूसरा केवल झूठ बोलता है. जनता नाराज है. हम नाराजगी के सवाल को घर-घर तक पहुंचाएंगे. अभी कुछ जिलों में घूम रहे हैं. किसानों के बीच जा रहे हैं, युवाओं को जोड़ रहे हैं. हमने यहां अपना संगठन खड़ा करना शुरू कर दिया है. उत्तर प्रदेश में हमारी इकाई बन गई है."

योगी आदित्यनाथ बोले- राम मंदिर का निर्माण 'हम' ही करेंगे, दूसरा कोई नहीं कर पाएगा

हार्दिक ने कहा, "बीजेपी समाज को हिंदू-मुसलमान में बांटकर काम करती है. हमें हिंदू-मुसलमान की बात किए जाने से खतरा नहीं है. हमें केवल कट्टरता से खतरा है.'' उन्होंने प्रदेश सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश में अपराध की घटनाएं बढ़ गई हैं. यहां पर लूट, डकैती व दुष्कर्म की घटनाएं आम हो गई हैं. यहां पर तो मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ राम के नाम पर लोगों को दुखी कर रहे हैं, जबकि भगवान राम ने अपनी प्रजा को सुखी रखने के लिए काम किया था.

अहमदाबाद से 210 किमी दूर हुई अमित शाह, मोहन भागवत और संतों के बीच बैठक, BJP अध्यक्ष बोले- मंदिर वहीं बनाएंगे

हार्दिक ने कहा कि योगी ने हनुमानजी को दलित बताया.  भाजपा जिस तरह से भगवान को जातियों में बांट रही है, उससे साफ है कि भाजपा के पास अब बोलने और बताने को कोई मुद्दा ही नहीं बचा है. (इनपुट IANS से)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

 Video: क्या राम मंदिर के मुद्दे का कुछ असर अब भी बचा है?