हनीप्रीत आई कैमरे के सामने, गुरमीत राम रहीम से रिश्तों को लेकर किया यह खुलासा

हनीप्रीत ने कहा कि राम रहीम को वह पापा कहती है और दोनों के बीच ऐसा कोई संबंध नहीं है जैसा कि अब दिखाया जा रहा है.

हनीप्रीत आई कैमरे के सामने, गुरमीत राम रहीम से रिश्तों को लेकर किया यह खुलासा

पहली बार कैमरे के सामने आई हनीप्रीत

खास बातें

  • गुरमीत राम रहीम के साथ पिता-बेटी का रिश्ता
  • विश्वास गुप्ता को लेकर कोई टिप्पणी नहीं करना चाहती
  • हनीप्रीत बोली- मैं डिप्रेशन में हूं
नई दिल्ली:

गुरमीत राम रहीम की सबसे करीबी और राजदान हनीप्रीत 38 दिनों की लुका-छिपी के बाद अचानक एक खबरिया चैनल के लिए इंटरव्यू देती है और फिर गायब हो जाती है. इस चैनल को दिए इंटरव्यू में हनीप्रीत अपने ऊपर लग रहे सभी आरोपों को सिरे से खारिज कर रही है और खुद को पाक-साफ बता रही है. इतना ही नहीं हनीप्रीत ने अपने पूर्व पति विश्वास गुप्ता के आरोपों पर कुछ भी कहने से साफ मना कर दिया और तो और यह दावा किया कि उसका राम रहीम के साथ बाप-बेटी की रिश्ता है. बता दें कि गुप्ता ने हनीप्रीत और राम रहीम के बीच अवैध संबंधों के आरोप लगाए थे. विश्वास गुप्ता ने तो यहां तक कहा था कि उसने खुद हनीप्रीत और राम रहीम को आपत्तिजनक स्थिति में देखा था. 

हनीप्रीत ने कहा- एक दिन बेगुनाह साबित होंगे गुरमीत राम रहीम

हनीप्रीत ने कहा कि राम रहीम को वह पापा कहती है और दोनों के बीच ऐसा कोई संबंध नहीं है जैसा कि अब दिखाया जा रहा है. उसने कहा कि जैसा की चैनलों में दिखाया गया उससे वह खुद बहुत डर गई. उसने दावा किया कि जैसा हनीप्रीत को दिखाया गया है वह वैसी नहीं है. वैसे किसी शख्स से तो मैं खुद डर जाती. साथ ही हनीप्रीत यह भी दावा किया कि इस पूरी घटना के बाद से वह डिप्रेशन में चली गई थी.
बता दें कि अगस्त महीने में डेरा प्रमुख राम रहीम को दो साध्वियों के रेप के मामले में दोषी ठहराने के बाद कोर्ट ने 20 साल कैद की सजा सुनाई थी. इसके बाद जब राम रहीम को जेल भेजा गया तब हनीप्रीत उनके साथ थी. लेकिन सजा सुनाए जाने के बाद जिस प्रकार से समर्थकों ने पंचकुला में उत्पात मचाया और पूरा शहर जला दिया. इसके अलावा हरियाणा के कई शहरों में जो उत्पात मचाया उससे प्रशासन काफी नाराज हो गया है. लोगों में दहशत पैदा करने की कोशिश की गई. पत्थरबाजी और आगजनी के लिए साजिश के आरोप हनीप्रीत पर भी लगे हैं. इस के बाद से वह गिरफ्तारी से बचने के लिए फरार चल रही थी. 


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com