NDTV Khabar

ह्यूस्टन पहुंचे पीएम मोदी ने जमीन पर झुककर उठाये गिरे हुये फूल, VIDEO वायरल

'हाउडी मोदी' कार्यक्रम के लिए शनिवार को ह्यूस्टन पहुंचे पीएम मोदी का एयरपोर्ट पर जोरदार स्वागत हुआ.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां

खास बातें

  1. ह्यूस्टन पहुंचे पीएम मोदी का एयरपोर्ट पर जोरदार स्वागत
  2. ह्यूस्टन पहुंचे पीएम मोदी ने जमीन पर झुककर उठाये गिरे हुये फूल
  3. हाउडी मोदी कार्यक्रम में अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप भी मौजूद रहेंगे
वाशिंगटन:

'हाउडी मोदी' (Howdy Modi) कार्यक्रम के लिए शनिवार को ह्यूस्टन पहुंचे पीएम मोदी (PM Modi) का एयरपोर्ट पर जोरदार स्वागत हुआ. इस दौरान उनसे कई भारतीय और अमेरिकी अधिकारियों ने मुलाकात की. जिस तरह से पीएम मोदी ने लोगों का अभिवादन स्वीकार किया, वह सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. दरअसल पीएम मोदी का स्वागत करने के लिए एयरपोर्ट पर ट्रेड एण्ड इंटरनेशनल अफेयर्स के डायरेक्टर क्रिस्टोफर ऑलसन, भारत में यूएस के राजदूत केन्नेथ जस्टर और यूएस में भारत के राजदूत हर्षवर्धन श्रिंगला मौजूद थे. 

मंदी की ओर जाता भारत और कश्मीर के हालात के बीच अमेरिका में #HowdyModi की कितनी जरूरत

पीएम मोदी प्लेन से बाहर निकलकर अधिकारियों से मिल ही रहे थे, उसी वक्त एक महिला अधिकारी ने उन्हें फूलों का गुलदस्ता भेंट किया. गुलदस्ते के कुछ फूल जमीन पर गिर गये जिस पर पीएम मोदी का ध्यान नहीं गया. लेकिन जैसे ही पीएम को इस बात का पता लगा उन्होंने खुद झुककर जमीन पर गिरे उन फूलों को उठाया और अपने सुरक्षाकर्मी को दे दिया. इस पूरे वाकये का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. 


'हाउडी मोदी' कार्यक्रम से मजबूत होंगे भारत-अमेरिका के रिश्ते, पढ़ें 10 बड़ी बातें

टिप्पणियां

बता दें कि हाउडी मोदी कार्यक्रम में अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप भी मौजूद रहेंगे और मोदी 50,000 से ज्यादा भारतीय-अमेरिकी लोगों को संबोधित करेंगे. रविवार को यहां एनआरजी फुटबॉल स्टेडियम में ‘हाउडी मोदी' कार्यक्रम का आयोजन होगा. पोप को छोड़कर, किसी निर्वाचित विदेशी नेता के अमेरिका दौरे पर लोगों का यह सबसे बड़ा जमावड़ा होगा. 

Video: हाउडी मोदी कार्यक्रम के लिए तैयार है ह्यूस्टन, 50 हजार से ज्यादा लोगों को पीएम करेंगे संबोधित



NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement