NDTV Khabar

शिवसेना सांसद संजय राउत का तंज-'...तो राहुल गांधी के लिए जम्मू-कश्मीर में पूरी व्यवस्था मैं करवा देता'

शिवसेना सांसद संजय राउत (Sanjay Raut) ने राहुल गांधी (Rahul Gandhi) पर निशाना साधते हुए न्यूज एजेंसी ANI से कहा, 'अगर राहुल गांधी मजे के लिए जम्मू-कश्मीर का दौरा करना चाहते हैं तो हम उनके लिए व्यवस्था करा देंगे.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
शिवसेना सांसद संजय राउत का तंज-'...तो राहुल गांधी के लिए जम्मू-कश्मीर में पूरी व्यवस्था मैं करवा देता'

राहुल गांधी समेत कई विपक्षी नेताओं को श्रीनगर एयरपोर्ट से वापस भेज दिया गया था.

खास बातें

  1. शिवसेना सांसद संजय राउत का राहुल पर हमला
  2. 'राहुल गांधी मजे के लिए जाते तो मैं करवा देता पूरी व्यवस्था'
  3. राहुल गांधी को श्रीनगर एयरपोर्ट से ही भेजा गया था वापस
नई दिल्ली:

राहुल गांधी (Rahul Gandhi) समेत विपक्षी दल के कई नेताओं को श्रीनगर एयरपोर्ट से शनिवार को वापस भेज दिया गया था. ये सभी जम्मू-कश्मीर (Jammu Kashmir) के मौजूदा हालात का जायजा लेने वहां पहुंचे थे. इसे लेकर कांग्रेस केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार पर हमलवार है. अब शिवसेना सांसद संजय राउत (Sanjay Raut) ने इसे लेकर राहुल गांधी (Rahul Gandhi) पर तंज कसा है. शिवसेना सांसद संजय राउत ने राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए न्यूज एजेंसी ANI से कहा, 'अगर राहुल गांधी मजे के लिए जम्मू-कश्मीर का दौरा करना चाहते हैं तो हम उनके लिए व्यवस्था करा देंगे. संजय राउत ने कहा, 'अगर राहुल गांधी 'मजे' के लिए जम्मू-कश्मीर का दौरा करना चाहते हैं, तो हम पर्यटन विभाग से इसकी व्यवस्था करने का अनुरोध करेंगे. उन्होंने कहा कि उन्हें इसलिए वापस भेज दिया गया था कि आशंका थी कि वहां की स्थिति खराब हो सकती है.

यह भी पढ़ें: राहुल गांधी जिस फ्लाइट से आ रहे थे दिल्ली, उसे ऐन वक्त पर आखिर क्यों लैंड करने से रोका गया, पढ़ें...


बता दें कि दौरे पर राहुल गांधी, गुलाम नबी आजाद, केसी वेणुगोपाल, आनंद शर्मा, सीपीएम के सीताराम येचुरी, डीएमके के तिरुचि सिवा, टीएमसी के दिनेश त्रिवेदी, सीपीआई के डी राजा, एनसीपी के मजीद मेनन, आरजेडी के मनोज झा, जेडीएस के कुपेंद्र रेड्डी और शरद यादव गए थे. 

जम्मू-कश्मीर में प्रवेश से रोके जाने पर श्रीनगर एयरपोर्ट पर अधिकारियों से राहुल गांधी की कहासुनी,देखें - VIDEO

दिल्ली वापस लौटने पर राहुल गांधी ने कहा था कि राज्य प्रशासन के इस कदम ने साबित कर दिया कि जम्मू-कश्मीर में कानून-व्यवस्था की स्थिति सामान्य नहीं है. राहुल गांधी ने दावा किया था कि उन्हें राज्यपाल सत्यपाल मलिक द्वारा राज्य का दौरा करने के लिए आमंत्रित किया गया था कि केंद्र के फैसले के बाद जम्मू-कश्मीर में पाबंदी के बावजूद भी घाटी में सबकुछ सामान्य है.'' उन्होंने कहा था कि कुछ दिन पहले, मुझे जम्मू-कश्मीर की यात्रा के लिए राज्यपाल ने आमंत्रित किया था. इसलिए मैंने उनका आमंत्रण स्वीकार किया. राज्यपाल ने सुझाव दिया था कि सब कुछ सामान्य है और वह मुझे राज्य का दौरा करने के लिए एक विमान भेजेंगे. मैंने उनसे कहा था कि मुझे आपके विमान की आवश्यकता नहीं है लेकिन मैं आपका निमंत्रण स्वीकार करूंगा और मैं जम्मू-कश्मीर आ जाऊंगा.

यह भी पढ़ें: श्रीनगर एयरपोर्ट से वापस भेजे जाने के बाद बोले राहुल गांधी- जम्मू कश्मीर में हालात सामान्य नहीं...

उधर, कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) ने जम्मू-कश्मीर  से अनुच्छेद 370 हटाए जाने को लेकर मोदी सरकार पर हमला बोला है. उन्होंने रविवार को कहा कि इससे ज्यादा राजनीतिक और एंटी-नेशनल क्या हो सकता है कि आप राष्ट्रवाद के नाम पर कश्मीर के लोगों की आवाज को दबा रहे हैं. आप (मोदी सरकार) जम्मू-कश्मीर पर खुद राजनीति कर रहे हैं लेकिन इसका आरोप विपक्ष पर लगा रहे हैं.

टिप्पणियां

VIDEO: घाटी नहीं जा पाए विपक्षी नेता, श्रीनगर के एयरपोर्ट से ही लौटाया गया​

(इनपुट: ANI से)



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement