NDTV Khabar

भारतीय सेना ने ट्वीट कर किया अलर्ट- झूठी अफवाहों से बचे, झूठी खबरों को न सुने न देखें

भारतीय सेना ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट एडीजी पीआई से ट्वीट करके लोगों चेताया है कि किसी भी झूठी खबरों और अफवाहों पर ध्यान न दें.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
भारतीय सेना ने ट्वीट कर किया अलर्ट- झूठी अफवाहों से बचे, झूठी खबरों को न सुने न देखें

प्रतीकात्मक तस्वीर

नई दिल्ली:

भारतीय सेना ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट एडीजी पीआई से ट्वीट करके लोगों चेताया है कि किसी भी झूठी खबरों और अफवाहों पर ध्यान न दें, क्योंकि सोशल मीडिया पर अराजकतत्वों द्वारा दुष्प्रचार और झूठ फैलाया जा रहा है. इंडियन आर्मी ने ट्वीट में लिखा, ''झूठ और दुष्प्रचार से बचें. झूठी खबरें और दुष्प्रचार सोशल मीडिया पर कुछ अहितकर तत्वों द्वारा फैलाया जा रहा है. झूठी अफवाहों से बचे, झूठी खबरों को न सुने न देखें, न उस पर ध्यान दें. भारतीय सेना, देश की सेना.''

नागरिकता कानून पर बवाल: अमेरिका-ब्रिटेन की अपने नागरिकों को सलाह, पूर्वोत्तर की यात्रा पर 'सावधानी' बरतें


इस मैसेज के साथ ट्वीट में इंडियन आर्मी ने दो हैशटैग #IndianArmy #NationFirst भी यूज किया और एक तस्वीर भी पोस्ट की. जिसमें कई ऐसे ट्वीट किए गए हैं, जिसे फेक बताया है. इस तस्वीर पर बड़े-बड़े अक्षरों में झूठ और दुष्प्रचार लिखा है. जबकि निवेदन के साथ एक मैसेज भी लिखा हजारों झूठी खबरें और अफवाएं फैलाए जा रहे हैं. इनसे बचे.

सर्जिकल स्ट्राइक के हीरो सतीश दुआ ने मनोहर पर्रिकर को किया याद, बताया पहली मुलाकात का किस्सा

टिप्पणियां

तस्वीर में दिखाई दे रहे ट्वीट में असम में नागिरकता कानून को लेकर किए जा रहे फेक मैसेज को दिखाया गया है. बता दें कि कैब के विरोध में पूर्वोत्तर समेत पूरे असम में विरोध-प्रदर्शन चल रहा है. इस बीच असम के पुलिस महानिदेशक भास्कर ज्योति महंत (Bhaskar Jyoti Mahanta) ने कहा है कि राज्य में नागरिकता संशोधन अधिनियम (Citizenship Act) के खिलाफ हिंसक विरोध प्रदर्शन काफी हद तक थम गए हैं, पुलिस यह सुनिश्चित करने के लिए कड़ी निगरानी रख रही है कि स्थिति फिर से नियंत्रण से बाहर न हो जाए.

Video: नागरिकता कानून का नफा-नुकसान



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें. India News की ज्यादा जानकारी के लिए Hindi News App डाउनलोड करें और हमें Google समाचार पर फॉलो करें


 Share
(यह भी पढ़ें)... सारा अली खान ने फिर शेयर की Photos, इंटरनेट पर मच गई धूम

Advertisement