सऊदी अरब में पाकिस्तानी ने भारतीय नागरिक को पीटा, वेंटिलेटर पर, मां की गुहार - वापस ला दो मेरा लाल

उन्होंने रियाद स्थित भारतीय दूतावास और जेद्दा में भारतीय वाणिज्य दूतावास के अधिकारियों से अनुरोध किया है कि वे व्यक्तिगत रूप से अस्पताल जाकर सादिक की मौजूदा और वास्तविक हालात देखें.

सऊदी अरब में पाकिस्तानी ने भारतीय नागरिक को पीटा, वेंटिलेटर पर, मां की गुहार - वापस ला दो मेरा लाल

खास बातें

  • सऊदी अरब में भारतीय कामगार को पाकिस्तानी नागरिक ने पीटा, हालत गंभीर
  • महीने भर से ज्यादा समय से वेंटिलेटर पर सादिक
  • हैदराबाद में मां की केंद्र सरकार से गुहार- वापस ला दो मेरा बेटा
हैदराबाद:

सऊदी अरब (Saudi Arabia) के जेद्दा की एक अस्पताल में महीने भर से ज्यादा समय से वेंटिलेटर पर जिंदगी और मौत के बीच झूल रहे एक शख्स की मां ने केंद्र सरकार (Central Government) से गुहार लगाई है कि उसके बेटे को वापस लाया जाय. हैदराबाद की रहने वाली खातिजा बेगम ने आरोप लगाया है कि उनके बेटे शैक सादिक की एक पाकिस्तानी नागरिक ने 15 जुलाई को बेरहमी से पिटाई कर दी थी. उसके बाद से वह जेद्दा के एक अस्पताल में भर्ती है. फिलहाल सादिक वेंटिलेटर सपोर्ट पर है.

समाचार एजेंसी एएनआई से खातिजा बेगम ने कहा, "मैं हैदराबाद से हूँ और मेरा बेटा सादिक पिछले तीन सालों से सऊदी अरब के जेद्दा में एक मज़दूर के रूप में एक गोदाम में काम कर रहा है. 15 जुलाई को एक पाकिस्तानी नागरिक ने उस पर हमला कर दिया, जिसमें वह बुरी तरह से घायल हो गया. इलाज के लिए उसे किंग फहद जनरल अस्पताल, जेद्दा में भर्ती कराया गया है."

कोविड महामारी ने हज को किस तरह किया 'प्रभावित', दो तस्‍वीरों से जानिए..

खातिजा ने कहा, "सादिक के कफ़ील (स्पॉन्सर) और उसकी कंपनी के मैनेजर ने बताया है कि उसकी हालत बहुत गंभीर है. वह 23 दिनों से वेंटिलेटर सपोर्ट पर था, क्योंकि पिछले 10 दिनों से वह हमारे संपर्क में नहीं हैं, हमें नहीं पता कि मेरा बेटा अभी कैसा है?" 

UAE-सऊदी से चार्टर प्लेन में आए 14 लोगों के पास मिला 15 करोड़ रुपये का सोना, इमरजेंसी लाइट में लाए थे भरकर  

उन्होंने रियाद स्थित भारतीय दूतावास और जेद्दा में भारतीय वाणिज्य दूतावास के अधिकारियों से अनुरोध किया है कि वे व्यक्तिगत रूप से अस्पताल जाकर सादिक की मौजूदा और वास्तविक हालात देखें और वस्तुस्थिति से हमें अवगत कराएं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वीडियो: विदेश में फंसे भारतीयों के लिए सरकार का 'वंदे भारत मिशन'