NDTV Khabar

इंद्राणी मुखर्जी ने सीबीआई कोर्ट से कहा- मुझे जेल में अपनी जान का खतरा है

इंद्राणी मुखर्जी ने कोर्ट के समक्ष कहा कि अब उन्हें इस जेल में अपनी जान का डर लगने लगा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
इंद्राणी मुखर्जी ने सीबीआई कोर्ट से कहा- मुझे जेल में अपनी जान का खतरा है

इंद्राणी मुखर्जी की फाइल फोटो

खास बातें

  1. इंद्राणी ने कहा जेल में हो सकती है मेरी हत्या
  2. कुछ दिन पहले इंद्राणी ने लिया था दवाओं का ओवरडोज
  3. कोर्ट ने इंद्राणी के आरोप नहीं दी कोई प्रतिक्रिया
नई दिल्ली:

शीना बोरा हत्याकांड मामले मे जेल की सजा काट रही आरोपी इंद्राणी मुखर्जी ने सोमवार को सीबीआई कोर्ट के समक्ष जेल में अपनी जान को खतरा होने की बात कही. इंद्राणी ने एक विशेष सीबीआई अदालत से कहा कि जेल में उन्हें अपनी जान का डर है. गौरतलब है कि छह अप्रैल को भायखला जेल में मुखर्जी अपनी कोठरी में बेहोश पाई गई थी. बाद में जांच के दौरान पता चला कि उनकी यह हालत दवाओं के ओवरडोज की वजह से हुई थी. इंद्राणी की गंभीर हालत को देखते हुए उसे उस समय पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया था. जहां से कुछ दिन के इलाज के बाद उसे छुट्टी दे दी गई.

यह भी पढ़ें: इंद्राणी मुखर्जी की तबीयत खराब, अस्पताल में भर्ती

इंद्राणी मुखर्जी ने कोर्ट के समक्ष कहा कि अब उन्हें इस जेल में अपनी जान का डर लगने लगा है. उसने इस दौरान कोर्ट को बताया कि इससे पहले अक्टूबर 2015 में भी वह इसी तरह बेहोश हुई थी. इंद्राणी ने दावा किया कि जेल में उनकी हत्या कराने की हर संभव कोशिश की जा रही है. लिहाजा उसकी सुरक्षा के लिए पुख्ता इंतजाम किया जाए.


यह भी पढ़ें: इंद्राणी मुखर्जी ने लिया यू-टर्न, पति पीटर के बारे में दिया यह बयान

हालांकि, न्यायाधीश जे सी जगदाले ने उनके इस बयान पर न तो कोई टिप्पणी की और न ही उनके बयान पर कोई निर्देश जारी किया. वहीं इंद्राणी मुखर्जी की पूर्व सचिव काजल शर्मा से सोमवार को अभियोजन पक्ष ने जिरह पूरी की. उन्होंने मुखर्जी और उनके पति एवं सह आरोपी पीटर मुखर्जी की पहचान की.

टिप्पणियां

VIDEO: इंद्राणी मुखर्जी के साथ जेल में मारपीट की हुई पुष्टि.

गौरतलब है कि इंद्राणी मुखर्जी की बेटी शीना बोरा की 24 अप्रैल , 2012 को हत्या कर दी गई थी. सीबीआई के अनुसार इंद्राणी , उनके ड्राइवर श्यामवर राय और इंद्राणी के पूर्व पति संजीव खन्ना शीना की हत्या में शामिल थे.  
 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement