NDTV Khabar

जम्मू कश्मीर: राजौरी सेक्टर में पाक ने किया सीजफायर का उल्लंघन, एक जवान शहीद, 3 घायल

जम्मू कश्मीर के राजौरी सेक्टर में पाकिस्तानी सेना द्वारा सीजफायर उल्लंघन में एक सैनिक शहीद हो गया जबकि तीन अन्य घायल हो गए हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
जम्मू कश्मीर: राजौरी सेक्टर में पाक ने किया सीजफायर का उल्लंघन, एक जवान शहीद, 3 घायल

शहीद जवान करमजीत सिंह

नई दिल्ली:

जम्मू कश्मीर के राजौरी सेक्टर में पाकिस्तानी सेना द्वारा सीजफायर उल्लंघन में एक सैनिक शहीद हो गया जबकि तीन अन्य घायल हो गए हैं. जानकारी के मुताबिक अखनूर के केरी बत्तल इलाके में पाकिस्तान ने सीजफायर का उल्लंघन किया. जिसका भारतीय सेना ने मुंह तोड़ जवाब दिया. इसमें एक सेना का जवान शहीद हो गया जबकि तीन अन्य घायल हो गए हैं. इससे पहले रक्षा प्रवक्ता देवेंद्र आनंद ने बताया था कि तकरीबन सुबह 5:30 बजे पाकिस्तान ने मोटर्रार दागने शुरू किए.  

कश्मीर: रामबन में 500 फीट गहरी खाई में गिरी कार, चार महिलाओं और पांच बच्चों सहित 11 की मौत


उन्होंने बताया कि भारतीय सेना ने भी पाकिस्तानी गोलीबारी का मुंहतोड़ जवाब दिया और इसके बाद सवा सात बजे के आसपास गोलीबारी खत्म हुई. पाक की इस नापाक हरकत में राइफलमैन करमजीत सिंह शहीद हो गए. 

जम्मू कश्मीर: शोपियां में महिला एसपीओ को घर के बाहर आतंकियों ने मारी गोली

बता दें कि पुलवामा में हुए आतंकी हमले में सीआरपीएफ के 40 जवान शहीद हो गए थे. जिसके जवाब में भारती वायुसेना  द्वारा 26 फरवरी को पाक के बालाकोट स्थित आंतकी संगठन जैश-ए- मोहम्मद के आतंकी कैंपों हवाई हमले किए गए थे. तब से ही दोनों देशों के बीच सीमा पर तनाव बढ़ा हुआ है. आए दिन पाकिस्तान सीजफायर का उल्लंघन करता नजर आता है. 

टिप्पणियां

Video: शोपियां में महिला एसपीओ को घर के बाहर आतंकियों ने मारी गोली



NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement