NDTV Khabar

रालोद के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष बने जयंत चौधरी 

जयंत चौधरी अब तक पार्टी के महासचिव थे. जयंत 2009 में मथुरा से सांसद चुने गए थे, लेकिन 2014 में आम चुनाव हार गए. वह लंदन स्कूल ऑफ इकोनोमिक्स के छात्र रह चुके हैं.

82 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
रालोद के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष बने जयंत चौधरी 

राष्ट्रीय लोकदल के उपाध्यक्ष जयंत चौधरी. (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में लिया गया फैसला
  2. जयंत 2009 में मथुरा से सांसद चुने गए थे
  3. 2014 में आम चुनाव हार गए थे जयंत चौधरी
लखनऊ: राष्ट्रीय लोकदल (रालोद) ने जयंत चौधरी को पार्टी का उपाध्यक्ष नियुक्त किया है. रालोद के राष्ट्रीय अध्यक्ष और जयंत के पिता चौधरी अजीत सिंह ने रविवार को राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में इसकी घोषणा की. जयंत चौधरी अब तक पार्टी के महासचिव थे. जयंत 2009 में मथुरा से सांसद चुने गए थे, लेकिन 2014 में आम चुनाव हार गए थे. वह लंदन स्कूल ऑफ इकोनोमिक्स के छात्र रह चुके हैं.

यह भी पढ़ें : आरएलडी की 'टैक्सी' में कोई भी सवार हो सकता है : गडकरी

मुआवजा देने की मांग
कार्यकारिणी में गोरखपुर के बीआरडी मेडिकल कॉलेज में हुई मासूम बच्चों की मौत पर शोक व्यक्त जताते हुए प्रदेश सरकार से बच्चों के परिजनों को 20-20 लाख का मुआवजा दिए जाने की मांग की है. बैठक में 17 अगस्त को दिल्ली के कांस्टीट्यूशन क्लब एनेक्सी में शरद यादव द्वारा बुद्धिजीवियों, दलितों, किसानों समेत सभी विपक्षी दलों की बुलाई गई 'साझा विरासत बचाओ सम्मेलन' तथा 27 अगस्त को राष्ट्रीय जनता दल द्वारा पटना में आयोजित बैठक के निमंत्रण पर शामिल होने पर निर्णय लिया गया.

यह भी पढ़ें : कैमरे में रुपये लेते कैद हुए अजित सिंह के बेटे जंयत

VIDEO:  RLD नेता अजित सिंह ने कहा- बीजेपी से कोई समझौता नहीं करेंगे



केंद्र सरकार पर निशाना साधा
बैठक में किसानों की तबाही और बर्बादी के लिए भाजपा की केंद्र और प्रदेश सरकारों को जिम्मेदार ठहराया गया. अजीत सिंह ने कहा कि भाजपा ने सत्ता मे आने से पहले किसानों के सारे कर्जे माफ करने की घोषणाएं की गई थीं, लेकिन अभी तक धरातल पर कुछ नहीं हो पाया है. अखबारों में फुलपेज विज्ञापन देकर लोगों को भरमाने का प्रयास किया जा रहा है.  

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement