NDTV Khabar

घोटाले में तिहाड़ जेल में सजा काट रहे JJP नेता दुष्यंत के पिता अजय चौटाला को मिली 2 हफ्ते की फर्लो

सत्तारूढ़ भाजपा ने उपमुख्यमंत्री का पद जजपा को देने की पेशकश की है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
घोटाले में तिहाड़ जेल में सजा काट रहे JJP नेता दुष्यंत के पिता अजय चौटाला को मिली 2 हफ्ते की फर्लो

जननायक जनता पार्टी नेता दुष्यंत

नई दिल्ली:

जननायक जनता पार्टी नेता दुष्यंत चौटाला के तिहाड़ जेल में बंद पिता अजय चौटाला को फर्लो मिल गई है. न्यूज एजेंसी एएनआई ने तिहाड़ जेल के डीजी ने हवाले से लिखा है, 'अजय चौटाला को फर्लो दे दी गई है. वह आज शाम या कल सुबह जेल से बाहर आ जाएंगे. उन्हें दो सप्ताह की फर्लो दी गई है.' बता दें, कैदियों को मिलने वाली जेल से छुट्टियों को फर्लो कहा जाता है, यह छुट्टी कैदी द्वारा वजह बताने के बाद ही दी जाती है. वहीं, अजय चौटाला के बेटे दुष्यंत की पार्टी जननायक जनता पार्टी से गठबंधन करते भाजपा हरियाणा में नयी सरकार बनाने के लिए पूरी तरह तैयार है. जेजेपी ने 90 सदस्यीय विधानसभा में 10 सीट हासिल की है.

सत्तारूढ़ भाजपा ने उपमुख्यमंत्री का पद जजपा को देने की पेशकश की है. भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने शुक्रवार को नयी दिल्ली में आयोजित संवाददाता सम्मेलन में कहा था कि मुख्यमंत्री उनकी पार्टी का होगा और उपमुख्यमंत्री का पद क्षेत्रीय पार्टी को दिया जाएगा.


सीएम मनोहर लाल खट्टर कल ले सकते हैं शपथ, BJP विधायक दल की बैठक में चुना गया नेता, गोपाल कांडा से नहीं लिया समर्थन

जननायक जनता पार्टी (जजपा) हरियाणा में उपमुख्यमंत्री पद के लिए नैना चौटाला के नाम पर विचार कर रही है. पार्टी सूत्रों ने शनिवार को यह जानकारी दी. नैना चौटाला जजपा नेता दुष्यंत चौटाला की मां और अजय चौटाला की पत्नी हैं. अजय चौटाला फिलहाल हरियाणा में शिक्षक भर्ती घोटाला मामले में अपने पिता और पूर्व मुख्यमंत्री ओम प्रकाश चौटाला के साथ जेल में बंद हैं. हाल में संपन्न विधानसभा चुनाव में नैना ने बाढडा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी रणबीर सिंह महेन्द्र को 13,704 वोटों के अंतर से हराया है. सूत्रों का कहना है कि उपमुख्यमंत्री के नाम को लेकर अभी अंतिम फैसला नहीं हुआ है.

टिप्पणियां

हरियाणा में BJP और JJP के बीच क्या समझौता हुआ, जानें अंदर की 10 बड़ी बातें

VIDEO: हरियाणा में कल दोपहर 2 बजे होगा शपथग्रहण- सूत्र



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement