'मेरा हौसला और मजबूत होगा' महाराष्ट्र विवाद पर बोलीं कंगना रनौत

पूरे विवाद पर कंगना  (Kangana Ranaut)  ने पलटवार करते हुए कहा है कि अगर आप मेरा दफ्तर तोड़ोगे तो इससे मेरा हौसला और मजबूत होगा. 

'मेरा हौसला और मजबूत होगा' महाराष्ट्र विवाद पर बोलीं कंगना रनौत

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) और Shiv Sena के बीच तनातनी बढ़ती ही जा रही है

मुंबई:

मुंबई को लेकर टिप्पणी के बाद बॉलीवुड अदाकारा कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की मुश्किलें बढ़ती जा रही है. एक ओर जहां, महाराष्ट्र सरकार ने मंगलवार को कहा कि अदाकारा कंगना रनौत  (Kangana Ranaut) के ड्रग्स लेने के आरोपों की पुलिस जांच करेगी. वहीं, दूसरी ओर BMC ने यहां उनके बंगले के बाहर एक नोटिस चिपकाया है, जिसमें कहा गया है कि उसकी मंजूरी के बिना इसमें कई बदलाव किए गए हैं. इस पूरे विवाद पर कंगना  (Kangana Ranaut)  ने पलटवार करते हुए कहा है कि अगर आप मेरा दफ्तर तोड़ोगे तो इससे मेरा हौसला और मजबूत होगा. 

यह भी पढ़ें: मुंबई रवाना होने से पहले बोलीं कंगना रनौत, रानी लक्ष्मीबाई के पदचिह्नों पर चलूंगी, न डरूंगी, न झुकूंगी

शिवसेना और कंगना रानौत के बीच बढ़ती तनातनी के बीच शिवसेना के प्रताप सरनाइक और सुनील प्रभु ने मंगलवार को बॉलीवुड एक्ट्रेस के मुद्दे विधानसभा में इस मुद्दे को उठाया था. महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने कहा कि  कंगना, अध्ययन सुमन के साथ रिश्ते में थीं, जिन्होंने साक्षात्कार में कहा कि वह ड्रग्स लेती थीं और उन्हें भी लेने के लिए दबाव डालती थीं. मुंबई पुलिस इस पूरे मामले को विस्तार से देखेगी.'' पत्रकारों से बातचीत में सरनाइक ने इसे राजनीतिक बदले की कार्रवाई मानने से इनकार कर दिया.

यह भी पढ़ें: कंगना रानौत ने मुंबई पुलिस का अपमान किया है, उद्धव ठाकरे ने भी किया था: देवेंद्र फडणवीस

उधर बीएमसी अपनी कार्रवाई को महाराष्ट्र की राजनीति से दूर बता रही है. मुंबई की मेयर किशोरी पेडनेकर ने NDTV कहा कि किसी ने हमें कंगना के दफ्तर को लेकर शिकायत की, तो हम बस जांत पड़ताल कर रहे हैं. अधिकारियों ने बताया कि नक्शे के मुताबिक टॉयलेट को तोड़ दफ्तर का हिस्सा बना दिया गया और सीढ़ियों के नीचे एक नया टॉयलेट बना दिया गया. रनौत से इस निर्माण से जुड़ी जानकारी मांगी गई है. 

इनपुट एजेंसी भाषा से भी

Video: अगर कंगना के पास पुख्ता सबूत है तो वह गृहमंत्री को सौंप दें: संजय राउत

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com