NDTV Khabar

कपिल सिब्बल का BJP पर तंज, 'पद्मावती' के खिलाफ बोलेगे तो सिर गंवा बैठोगे और मोदी के खिलाफ बोलोगे तो उंगली 

बिहार बीजेपी के अध्यक्ष नित्यानंद राय ने सोमवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ करते हुए कहा था कि उनकी ओर उठने वाली अंगुली या हाथ को तोड़ देना चाहिए, या काट डालना चाहिए. इसी 'धमकी' को लेकर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री कपिल सिब्बल ने ट्विटर पर ज़ोरदार तंज कसा है.

3.9K Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
कपिल सिब्बल का BJP पर तंज, 'पद्मावती' के खिलाफ बोलेगे तो सिर गंवा बैठोगे और मोदी के खिलाफ बोलोगे तो उंगली 

कपिल सिब्बल (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. कपिल सिब्बल ने कसा भाजपा पर तंज
  2. कहा- पद्मावती के खिलाफ बोलेगे तो सिर गंवा बैठोगे और मोदी के खिलाफ उंगली
  3. नित्यानंद राय के विवादित बयान पर कसा तंज
नई दिल्ली: बिहार बीजेपी के अध्यक्ष नित्यानंद राय ने सोमवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ करते हुए कहा था कि उनकी ओर उठने वाली अंगुली या हाथ को तोड़ देना चाहिए, या काट डालना चाहिए. इसी 'धमकी' को लेकर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री कपिल सिब्बल ने ट्विटर पर ज़ोरदार तंज कसा है. कपिल सिब्बल ने माइक्रो-ब्लॉगिंग वेबसाइट ट्विटर पर लिखा, "बीजेपी की आवाज़ें : मोदी के खिलाफ बोलोगे, अंगुली गंवा बैठोगे... पद्मावती के खिलाफ बोलोगे, सिर गंवा बैठोगे... अन्य आवाज़ें : अगर कुछ नहीं बोलोगे, हिन्दुस्तान गंवा बैठोगे..."
 
यह भी पढ़ें: नित्यानंद राय का विवादित बयान, बोले - PM मोदी के खिलाफ उठा हर हाथ काट देंगे


गौरतलब है कि सोमवार को नित्यानंद राय के विवादास्पद बयान से पहले हरियाणा बीजेपी के चीफ मीडिया कोऑर्डिनेटर सूरजपाल अमु ने संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावती' को लेकर बेहद विवादास्पद बयान में निर्माता-निर्देशक तथा नायिका दीपिका पादुकोण का सिर काटकर लाने वाले को 10 करोड़ रुपये का इनाम देने की घोषणा की थी.
 
यह भी पढ़ें:  दीपिका पादुकोण और संजय लीला भंसाली का सिर कलम करने वाले को 10 करोड़ का इनाम : बीजेपी नेता

सोमवार को नित्यानंद राय ने प्रधानमंत्री की प्रशंसा करते हुए कहा था, देश के प्रत्येक नागरिक को गर्व होना चाहिए कि एक 'गरीब का बेटा' मामूली शुरुआती जीवन के बावजूद इतनी ऊंचाई तक पहुंचा. नित्यानंद राय ने चेतावनी देने के अंदाज़ में अंगुली दिखाते हुए आगे कहा, "उनकी ओर (प्रधानमंत्री की ओर) उठने वाली अंगुली को, उठने वाले हाथ को. हम सब मिलकर या तो तोड़ दें, ज़रूरत पड़ी तो काट दें..."
 
VIDEO: पीएम मोदी के विरोध में उठा हर हाथ मिलकर काट देंगे: नित्यानंद राय
इस धमकी की आलोचना होने से भी नित्यानंद राय विचलित नहीं दिखे, और कहा, "जो लोग राष्ट्रविरोधी है, गरीब-विरोधी हैं, वही इस बयान पर आपत्ति करेंगे. मैंने कहा था कि प्रधानमंत्री मोदी गरीबों के मसीहा हैं. जो लोग गरीब और स्वाभिमानी लोगों पर अंगुली उठाते हैं, वे प्रधानमंत्री पर अंगुली उठा रहे हैं. उन्होंने (प्रधानमंत्री ने) भ्रष्टाचार, गरीबी, काले धन को नष्ट कर दिया है,जो मैंने कहा, वह मुहावरा है. मेरे कहने का अर्थ था कि देश में ऐसी ताकतों के लिए कोई जगह नहीं है.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement