Coronavirus: कर्नाटक की 110 साल की सिद्दम्मा ने कोरोना को दी मात

कर्नाटक में एक 110 साल की महिला ने कोरोना को मात दी है. बुजुर्ग महिला को शनिवार को अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया है.

Coronavirus: कर्नाटक की 110 साल की सिद्दम्मा ने कोरोना को दी मात

सिद्दम्मा कर्नाटक के चित्रदुर्ग की रहने वाली हैं.

खास बातें

  • 110 साल की महिला ने कोरोना को हराया
  • कर्नाटक के चित्रदुर्ग की रहने वाली हैं सिद्दम्मा
  • 27 जुलाई को आई थी सिद्दम्मा की कोरोना रिपोर्ट
चित्रदुर्ग:

देश में कोरोनावायरस (Coronavirus) के मामले 17 लाख का आंकड़ा पार कर चुके हैं. करीब 37 हजार लोगों की मौत हो चुकी है. देश के हर राज्य से COVID-19 के मामले सामने आ रहे हैं लेकिन इस बीच कर्नाटक (Karnataka Coronavirus) से एक ऐसी खबर सामने आई है, जो कोरोना से संक्रमित हर शख्स को हिम्मत देने के लिए काफी है. यहां एक 110 साल की महिला ने कोरोना को मात दी है. बुजुर्ग महिला को शनिवार को अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया है.

महिला का नाम सिद्दम्मा है. वह कर्नाटक के चित्रदुर्ग की रहने वाली हैं. जिले के सर्जन डॉक्टर बसवाराज ने बताया कि सिद्दम्मा 27 जुलाई को कोरोना पॉजिटिव पाई गई थीं. जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कर दिया गया था. अपनी इच्छाशक्ति के बल पर सिद्दम्मा ने न सिर्फ कोरोना को मात दी बल्कि लोगों को इस महामारी से हार न मानने के लिए प्रेरित भी किया है. उन्हें शनिवार को अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया.

बता दें कि कर्नाटक में शनिवार को कोविड-19 के 5,172 नए मरीजों के सामने आने के साथ कुल संक्रमितों की संख्या 1.29 लाख हो गई है. इस दौरान संक्रमण की वजह से 98 और लोगों की मौत हो गई, जिन्हें मिलाकर अबतक राज्य में 2,412 लोग इस महामारी से अपनी जान गंवा चुके हैं. कर्नाटक के कृषि मंत्री बीसी पाटिल और उनकी पत्नी के शनिवार को कोरोनावायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हुई. इससे पहले उनके दामाद के भी कोविड-19 संक्रमित होने की पुष्टि हुई थी. रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद वे घर पर ही आइसोलेशन में हैं. (इनपुट भाषा से भी)

Newsbeep

VIDEO: महिला की मौत के 3 दिन बाद बताया, 'वो कोरोना पॉजिटिव थी'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com




(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)