NDTV से बोले शरद पवार- जानता था अजित पवार- देवेंद्र फडणवीस में बात चल रही है लेकिन नहीं पता था कि...

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) के प्रमुख शरद पवार (Sharad Pawar) ने कहा कि उन्हें पता था कि उनके भतीजे अजित पवार (Ajit Pawar) भाजपा के देवेंद्र फडणवीस के साथ बातचीत कर रहे थे, लेकिन उन्हें इस बात का ऐहसास नहीं था कि वे कुछ ऐसा कदम उठाएंगे.

खास बातें

  • NDTV से NCP प्रमुख शरद पवार की खास बातचीत
  • कहा- मालूम था अजित और फडणवीस में बात चल रही है
  • NCP प्रमुख बोले- नहीं पता था कि अजित ऐसा कोई कदम उठाएगा
नई दिल्ली:

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) के प्रमुख शरद पवार (Sharad Pawar) ने कहा कि उन्हें पता था कि उनके भतीजे अजित पवार (Ajit Pawar) भाजपा के देवेंद्र फडणवीस के साथ बातचीत कर रहे थे, लेकिन उन्हें इस बात का ऐहसास नहीं था कि वे कुछ ऐसा कदम उठाएंगे. NDTV को दिए इंटरव्यू में शरद पवार ने कहा कि जब वह 23 नवंबर को सुबह 6.30 बजे अजित पवार को देवेंद्र फडणवीस (Devendra Fadnavis) के साथ शपथ लेते हुए देख रहे थे, तो हैरान रह गए. उन्होंने कहा कि 'यह कहना बिल्कुल गलत है कि मेरी जानकारी के बिना ऐसा नहीं होता.'

NDTV से बोले शरद पवार- PM मोदी ने सुप्रिया सुले के लिए किसी भी पद की नहीं की थी पेशकश, हालांकि उन्होंने...

शरद पवार ने बातचीत के दौरान यह भी कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राष्ट्रहित में एक-दूसरे का सहयोग और समर्थन करने की बात की थी. लेकिन पीएम मोदी ने न तो मुझे भारत के राष्ट्रपति के पद की पेशकश की और न ही मेरी बेटी सुप्रिया सुले के लिए कैबिनेट पद की पेशकश की. हालांकि उन्होंने मुझसे यह कहा था कि वह अच्छा काम कर रही हैं.

Exclusive : सुप्रिया सुले बोलीं, '...मेरे पिता ने PM मोदी को विनम्रतापूर्वक 'न' कह दिया'

Newsbeep

'चुनाव बाद हुई शिवसेना से बात'
शरद पवार (Sharad Pawar) से जब शिवसेना (Shiv Sena) के साथ गठबंधन को लेकर सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि चुनाव के बाद ही इस बारे में सभी बातें शुरू हुईं. शरद पवार ने कहा कि चुनाव से पहले शिवसेना के साथ गठबंधन के बारे में कभी नहीं सोचा था. चुनाव के बाद ही शिवसेना के साथ बातें शुरू हुईं. उन्होंने कहा कि शिवसेना के साथ काम करना बीजेपी के साथ काम करने से ज्यादा आसान है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि कई नाटकीय घटनाक्रमों के बाद महाराष्ट्र में Congresss- NCP और शिवसेना के गठबंधन वाली सरकार बनी है और उद्धव ठाकरे मुख्यमंत्री बनाए गए हैं.