NDTV Khabar

पीएम मोदी बोले, 2019 में होने वाला चुनाव ''जनता vs गठबंधन'' होगा

Pm Modi ने कहा कि 2019 में होने वाला चुनाव ''जनता vs गठबंधन होगा''. 5 राज्यों में हार के बाद पीएम मोदी ने कहा कि तेलंगाना और मिजोरम दोनों ही राज्यों ने बीजेपी को मौका नहीं दिया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
पीएम मोदी बोले, 2019 में होने वाला चुनाव ''जनता vs गठबंधन'' होगा

Pm Modi ने बीजेपी के 180 से ज्यादा सीटें न पाने के दावे को पूरी तरह खारिज कर दिया.

खास बातें

  1. पीएम मोदी ने कहा कि 2019 में होने वाला चुनाव ''जनता vs गठबंधन होगा.
  2. तेलंगाना और मिजोरम दोनों ही राज्यों ने बीजेपी को मौका नहीं दिया.
  3. उन्होंने कहा कि हम चर्चा कर रहे हैं कि क्या कमी रह गई.
नई दिल्ली:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Pm Narendra Modi) ने ANI को दिए एक इंटरव्यू में कहा है कि 2019 में होने वाला चुनाव ''जनता vs गठबंधन होगा''. राजनीतिक पंडितों द्वारा 2019 (2019 Elections) में बीजेपी के 180 से ज्यादा सीटें न पाने के दावे को पीएम मोदी ने पूरी तरह खारिज कर दिया और कहा कि 2014 के चुनाव में भी इसी तरह के दावे किये जा रहे थे. उन्होंने कहा कि ''यह चुनाव उन लोगों के बीच है जो जनमानस की आकांक्षाओं को पूरा करने के लिए प्रयासरत हैं और जो इन्हें रोकने में लगे हुए हैं''. पांच राज्यों में बीजेपी (BJP) की हार पर पीएम मोदी ने कहा, ''तेलंगाना और मिजोरम दोनों ही राज्यों ने बीजेपी को मौका नहीं दिया. छत्तीसगड़ में बीजेपी हार गई.  लेकिन बाकी के 2 राज्यों में किसी भी पार्टी को सीधा बहुत नहीं मिला था. हम चर्चा कर रहे हैं कि क्या कमी रह गई.''

सीमापार आतंकवाद पर बोले PM मोदी, पाकिस्तान एक लड़ाई से सुधरने वाला नहीं... 

टिप्पणियां

हाल ही में हुए विधानसभा चुनावों में मोदी लहर कम होने के सवाल पर पीएम मोदी ने कहा कि, 'ये कुछ लोग हैं जो पहले भी यह कहते थे कि मोदी जीत नहीं सकते हैं...उनकी कोई लहर नहीं है...अब भी वही लोग यह कह रहे हैं. मैं समझता हूं कि लहर सिर्फ जनता की आशा-आकांक्षा की होती है. आज हिंदुस्तान में विश्वास पनपा है. यह अपने आप में अद्भुत है''.

पीएम नरेंद्र मोदी बोले, कानूनी प्रक्रिया पूरी होने के बाद ही राम मंदिर पर अध्यादेश संभव


आपको बता दें कि चुनावों (Lok Sabha Election 2019) की घोषणा से पहले पीएम मोदी 100 रैलियां करेंगे. अपनी सरकार की उपलब्धियां जनता तक पहुंचाने के लिए पीएम मोदी देश भर में रैलियां करेंगे. यह रैलियां 20 राज्यों में होंगी. पंजाब के जालंधर में 3 जनवरी को और गुरुदासपुर में 4 जनवरी को रैलियां होंगी. मणिपुर, असम और झारखंड में में 5 जनवरी को रैलियां होंगी. ओडिशा में 22 जनवरी को रैलियां होंगी. इसके बाद 24 जनवरी को बनारस में रैली होगी और इसी दिन पीएम मोदी कुंभ में जाएंगे.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement