NDTV Khabar

अमेरिकी उत्पादों पर शुल्क बढ़ाने के लिए डोनाल्ड ट्रंप ने भारत पर साधा निशाना, तो कुमार विश्वास ने दिया ये जवाब

ट्रंप की यह प्रतिक्रिया प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ हाल में बातचीत और व्यापार से जुड़े मुद्दों को सुलझाने के लिए सहमति बनने के कुछ दिन बाद आई है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
अमेरिकी उत्पादों पर शुल्क बढ़ाने के लिए डोनाल्ड ट्रंप ने भारत पर साधा निशाना, तो कुमार विश्वास ने दिया ये जवाब

अपने चुटीले अंदाज में मुद्दों पर प्रतिक्रियाएं देने के लिए चर्चित हैं कुमार विश्वास

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया पर तमाम मुद्दों को लेकर अलग ही अंदाज में अपनी प्रतिक्रिया देने के लिए चर्चित रहने वाले कवि और राजनेता कुमार विश्वास ने अब डोनाल्ड ट्रंप के उस बयान को लेकर जवाब दिया जिसमें उन्होंने अमेरिकी उत्पादों पर शुल्क बढ़ाने के लिए भारत पर हमला किया है. विश्वास ने डोनाल्ड ट्रंप के ट्ववीट रिट्वीट करते हुए भारत की ओर से इस बयान के लिए प्रतिक्रिया देते हुए जूते का इमोजी दिखाया है. डोनाल्ड ट्रंप ने मंगलवार को ट्वीट में कहा था, 'भारत लंबे समय से अमेरिकी उत्पादों पर शुल्क लगाता रहा है. अब इसे बर्दाश्त नहीं किया जाएगा.'

कुमार विश्वास ने कविता सुनाकर बताया कैसा होना चाहिए बजट, राम राज्य के टैक्स सिस्टम का दिया हवाला


ट्रंप की यह प्रतिक्रिया प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ हाल में बातचीत और व्यापार से जुड़े मुद्दों को सुलझाने के लिए सहमति बनने के कुछ दिन बाद आई है. अमेरिकी राष्ट्रपति भारत की ओर से अमेरिकी उत्पादों पर 'लगाए गए ऊंचे शुल्क' के कड़े आलोचक रहे हैं.

टिप्पणियां

कर्नाटक के सियासी संकट पर कुमार विश्वास ने ली चुटकी, बोले- बेटा भयो बसुदेव के धाम औ...

बता दें कि डोनाल्ड ट्रंप और पीएम मोदी ने ओसाका में आयोजित जी-20 शिखर सम्मेलन से इतर बातचीत की थी. इस दौरान दोनों नेताओं ने द्विपक्षीय व्यापार से जुड़े मुद्दों पर चिंता व्यक्ति करते हुए इन मुद्दों के समाधान के लिए दोनों देशों के वाणिज्य मंत्री स्तर की बैठक आयोजित करने पर सहमति जताई थी.

VIDEO: अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने की पीएम मोदी की तारीफ



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement