NDTV Khabar

माफीनामे की चर्चाओं के बीच कुमार विश्वास ने आशुतोष को याद दिलाया पुराना ट्वीट

आम आदमी पार्टी के मुखिया और दिल्ली केसीएम अरविंद केजरीवाल ने बीजेपी नेता और केंद्रीय वित्तमंत्री अरुण जेटली से माफी मांग ली है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
माफीनामे की चर्चाओं के बीच कुमार विश्वास ने आशुतोष को याद दिलाया पुराना ट्वीट

कुमार विश्वास ने आशुतोष को याद दिलाया पुराना ट्वीट.

नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी के मुखिया और दिल्ली केसीएम अरविंद केजरीवाल ने बीजेपी नेता और केंद्रीय वित्तमंत्री अरुण जेटली से माफी मांग ली है. सूत्रों के मुताबिक अरविंद केजरीवाल, संजय सिंह और आशुतोष ने संयुक्त रूप से चिट्ठी लिखकर माफी मांगी है. बताया जा रहा है कि जेटली माफीनामे से सहमत हैं. इस खबर के बाद कुमार विश्वास ने आशुतोष के पुराने ट्वीट को रि-ट्वीट किया है. जिसमें आशुतोष ने लिखा था- अरुण जेटली हमें मानहानि की धमकियां न दें, हमारे सवालों का जवाब दें. आप हमें न्यायालय में ले जाएंगे, हम आपको जनता के न्यायालय में ले जाएंगे.

टिप्पणियां
मानहानि के मुकदमे में अरविंंद केजरीवाल ने अरूण जेटली से मांगी माफी​
 
सूत्रों का कहना है कि जेटली अब मानहानि का केस वापस ले सकते हैं. केंद्रीय वित्त मंत्री अरूण जेटली ने डीडीसीए में घोटाले के आरोप लगाने पर अरविंद केजरीवाल, राघव चड्ढा के अलावा कुमार विश्वास, आशुतोष, संजय सिंह और दीपक वाजपेयी के खिलाफ आपराधिक मानहानि का मामला दर्ज कराया था.

अरुण जेटली भी अरविंद केजरीवाल को माफ करने को तैयार, पर उनकी ये है शर्त: सूत्र
 
इस मामले में पटियाला हाउस कोर्ट ने सभी को बतौर आरोपी समन जारी किए थे. बाद में आरोपियों ने कोर्ट से जमानत ले ली थी. इसके अलावा अरूण जेटली ने दिल्ली हाईकोर्ट में दस करोड़ रुपये के सिविल मानहानि का मामला भी दाखिल कराया है. 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement