NDTV Khabar

इमरान खान की पार्टी ने किया हिंदी में ट्वीट, तो कुमार विश्वास ने कही यह बात...

पाकिस्तान की सत्तारूढ़ पार्टी ने सोमवार को प्रधानमंत्री इमरान खान (Imran Khan) द्वारा नोबेल शांति पुरस्कार पर दिए गए बयान को विशुद्ध हिंदी में ट्वीट किया. अब इस पर  डॉ. कुमार विश्वास (Dr Kumar Vishvas) ने चुटकी ली है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
इमरान खान की पार्टी ने किया हिंदी में ट्वीट, तो कुमार विश्वास ने कही यह बात...

कुमार विश्वास (Kumar Vishvas) ने इमरान खान (Imran Khan) की पार्टी 'पीटीआई' पर ली चुटकी

खास बातें

  1. इमरान खान की पार्टी पर कुमार विश्वास ने कसा तंज
  2. कुमार विश्वास ने ट्वीट कर कसा तंज
  3. इमरान खान की पार्टी के हिंदी में ट्वीट करने पर कुमार विश्वास ने ली चुटकी
नई दिल्ली:

पाकिस्तान की सत्तारूढ़ पार्टी ने सोमवार को प्रधानमंत्री इमरान खान (Imran Khan) द्वारा नोबेल शांति पुरस्कार पर दिए गए बयान को विशुद्ध हिंदी में ट्वीट किया. अब इस पर  डॉ. कुमार विश्वास  (Kumar Vishvas) ने चुटकी ली है. उन्होंने पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ पार्टी (PTI) के इस ट्वीट पर अपने ही अंदाज में तंज कसा है. डॉ. कुमार विश्वास (Kumar Vishvas) ने ट्वीट कर लिखा है, "भारत ने हिंदी कर दी इनकी'. डॉ. कुमार विश्वास (Kumar Vishvas) के इस ट्वीट पर लोगों की खूब प्रतिक्रियाएं भी आ रही हैं. कुमार विश्वास अपने यूनिक अंदाज के लिए जाने जाते हैं. इससे पहले भी उन्होंने इमरान खान (Imran Khan) को नोबेल शांति पुरस्कार देने की मांग उठने पर डॉ. चुटकी ली थी.

सलमान खुर्शीद ने अभिनंदन का नाम UPA सरकार से जोड़ा, तो कुमार विश्वास ने ऐसे कसा तंज


 

 

दरअसल, एक असामान्य कदम के तहत पाकिस्तान की सत्तारूढ़ पार्टी ने इमरान खान के इस बयान को हिंदी में ट्वीट किया कि जो व्यक्ति कश्मीर मुद्दे का समाधान करेगा, वही नोबेल शांति पुरस्कार के लिए योग्य होगा.
पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ पार्टी ने खान को उद्धृत करते हुए ट्वीट किया, "मैं नोबेल शांति पुरस्कार के योग्य नहीं हूं. इसका योग्य व्यक्ति वह होगा जो कश्मीरी लोगों की इच्छा के अनुसार कश्मीर विवाद का समाधान करता है और उपमहाद्वीप में शांति एवं मानव विकास का मार्ग प्रशस्त करता है." डॉ. कुमार विश्वास (Kumar Vishvas) ने पीटीआई के इसी ट्वीट पर चुटकी ली है.

इमरान खान को नोबेल शांति पुरस्कार के प्रस्ताव पर कुमार विश्वास की चुटकी, बोले- फिर ऑस्कर...

गौरतलब है कि दो मार्च को पाकिस्तान की नेशनल एसेम्बली के सचिवालय को एक प्रस्ताव सौंपा गया. जिसमें कहा गया था कि भारतीय वायुसेना के पायलट विंग कमांडर अभिनंदन वर्धमान को रिहा करने के खान के फैसले से भारत और पाकिस्तान के बीच तनाव कम हुआ है. प्रस्ताव के अनुसार इमरान खान (Imran Khan) ने वर्तमान तनाव में जिम्मेदारीपूर्वक कार्य किया और वह नोबेल शांति पुरस्कार के हकदार हैं.

अरविंद केजरीवाल पर भड़के कुमार विश्वास, कहा- संभल के रहना अपने घर में, छिपे हुए ग़द्दारों से

बता दें कि कश्मीर के पुलवामा में 14 फरवरी को पाकिस्तान स्थित आतंकवादी संगठन जैश ए मोहम्मद के आत्मघाती हमले में सीआरपीएफ के 40 जवान शहीद हो गये थे. उसके बाद दोनों देशों के बीच तनाव बढ़ गया था. तत्पश्चात भारतीय वायुसेना ने 26 फरवरी को बालाकोट में जैश-ए-मोहम्मद के प्रशिक्षण शिविर पर हमला किया. अगले दिन पाकिस्तान ने जवाबी कार्रवाई की थी.

टिप्पणियां

Video: जेटली से माफी, केजरीवाल पर वार



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement