Pulwama Attack: इमरान के बयान पर कुमार विश्वास का हमला, 'जिंदगी में खुद कुछ करते हो या फिर जैश-लश्कर...

इमरान के बयान पर कवि कुमार विश्वास (Kumar Vishwas) ने जोरदार हमला बोला है. कुमार विश्वास ने इमरान पर हमला बोलते हुए कहा कि जैश की दी हुई अरबी स्क्रिप्ट जो आपने पढ़ी, उस तुच्छी सी इबारत का अंग्रेजी तजुर्मा करने में आपने 5 दिन लगा दिया.

Pulwama Attack: इमरान के बयान पर कुमार विश्वास का हमला, 'जिंदगी में खुद कुछ करते हो या फिर जैश-लश्कर...

कुमार विश्वास ने इमरान खान पर बोला हमला.

नई दिल्ली:

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में सीआरपीएफ के काफिले पर हुए आतंकी हमले (Pulwama Terror Attack) के 5 दिन बाद पाक पीएम इमरान खान (Imram khan) ने मामले पर बयान दिया. पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान ने मंगलवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर पुलवामा की घटना में पाकिस्तान का हाथ होने से इनकार कर दिया. उन्होंने कहा कि बिना किसी सुबूत के क्यों जिम्मेदार ठहराया जा रहा है? उन्होंने कहा कि आखिर इस घटना से पाकिस्तान को क्या फायदा है. जब पाकिस्तान स्थिरता की ओर जा रहा है. जब युद्ध के कारण हजारों पाकिस्तानी मारे गए हैं. फिर ऐसी घटना से पाकिस्तान को क्या फायदा है? इमरान के बयान पर भारत ने कड़ी प्रतिक्रिया दी है. भारत ने कहा कि पाकिस्तान विश्व को 'गुमराह करना बंद करें और एक्शन ले'. ऊधर, इमरान के बयान पर कवि कुमार विश्वास (Kumar Vishwas) ने जोरदार हमला बोला है. कुमार विश्वास ने इमरान खान पर हमला बोलते हुए कहा कि जैश की दी हुई अरबी स्क्रिप्ट जो आपने पढ़ी, उस तुच्छी सी इबारत का अंग्रेजी तजुर्मा करने में आपने 5 दिन लगा दिया.

 

 

यह भी पढ़ें:  पुलवामा हमला: महबूबा मुफ्ती ने की पाक पीएम इमरान खान की वकालत, कही यह बात...

कुमार विश्वास ने ट्वीट किया, 'जैश की दी हुई अरबी स्क्रिप्ट जो आज आपने पढ़ी, उस तुच्ची सी इबारत का इंग्लिश तजुर्मा करने में 5 दिन लगा दिये आपने? इतने खाली हो? जिंदगी में खुद कुछ करते हो या घर में भी लश्कर-जैश-यूएसए-चीन और जनरल कियानी ही सब करते हैं? 

यह भी पढ़ें: Pulwama Attack: इमरान खान के आरोपों को भारत ने किया सिरे से खारिज, 'गुमराह करना बंद करें, एक्शन लीजिए'

इमरान खान ने कहा कि हमारी जमीन से  कोई वहां जाकर हमला नहीं किया. फिर भी किसी किस्म की आप तहकीकात करना चाहें तो हम तैयार हैं. पाकिस्तान की संलिप्तता का आप सुबूत देंगे तो गारंटी देता हूं कि मैं एक्शन लूंगा. इमरान खान ने यह भी कहा कि अगर भारत युद्ध करेगा तो पाकिस्तान सोचेगा नहीं बल्क जवाब देगा. क्योंकि पाकिस्तान के पास इसके अलावा कोई विकल्प नहीं रहेगा. उन्होंने कहा कि हम सब जानते हैं कि युद्ध शुरू करना आसान है, यह इंसान के हाथ में है, मगर युद्ध खत्म करना इंसान के हाथ में नहीं होता. यह मसला आखिर में डॉयलाग से हल होगा.  

उधर, विदेश मंत्रालय ने इमरान के बयान पर हैरानी जताया. उन्होंने कहा कि इमरान खान ने इस जघन्य हमले की निंदा तक नहीं की न ही उन्होंने पीड़ित परिवारों के प्रति संवेदना जताई. भारत ने पुलवामा पर इमरान खान के आरोपों को पूरी तरह खारिज करते हुए कहा कि पाकिस्तान दुनिया को गुमराह करना बंद करें और कार्रवाई करे.

यह भी पढ़ें: Pulwama Terror Attack: कांग्रेस बोली- इमरान आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद की भाषा बोल रहे हैं

इससे पहले जम्मू कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकवादी हमले (Pulwama Terror Attack) के बाद भारत के साथ बढ़े ‘तनाव को कम' करने के लिए पाकिस्तान ने संयुक्त राष्ट्र से तत्काल हस्तक्षेप करने की अपील की है. पाकिस्तान विदेश मंत्रालय ने बताया कि देश के विदेश मंत्री शाह महमूद कुरैशी ने संयुक्त राष्ट्र महासचिव एंतोनियो गुतारेस को सोमवार को पत्र भेजकर दोनों देशों के बीच तनाव कम करने में उनकी मदद मांगी. बता दें, कश्मीर के पुलवामा जिले में 14 फरवरी को हुए आत्मघाती हमले में सेना के करीब 40 जवान शहीद हो गए थे. इस हमले की जिम्मेदारी आतंकवादी संगठन जैश-ए-मोहम्मद ने ली है. इस हमले के बाद भारत और पाकिस्तान के बीच तनाव बढ़ गया है. दोनों ने अपने-अपने उच्चायुक्तों को वापस बुला लिया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: क्या पाक में नहीं रहता मसूद अज़हर?