NDTV Khabar

संदीप शर्मा की मां ने कहा : मेरा बेटा अगर आतंकी है तो उसे दंडित किया जाए

पुलिस ने बताया कि उत्तर प्रदेश आतंक निरोधी दस्ते (एटीएस) के एक दल ने संदीप की मां पार्वती और एक अन्य रिश्तेदार रेखा से पूछताछ की थी, जिन्हें कल देर रात हिरासत से रिहा कर दिया गया.

1324 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
संदीप शर्मा की मां ने कहा : मेरा बेटा अगर आतंकी है तो उसे दंडित किया जाए

फाइल फोटो

खास बातें

  1. LeT का आतंकी होने के आरोप में संदीप उर्फ आदिल को किया गया गिरफ्तार
  2. संदीप शर्मा यूपी के मुजफ्फरनगर का रहने वाला है
  3. लश्कर इसका इस्तेमाल एटीएम लूट के लिए करता था
मुजफ्फरनगर: लश्कर ए तैयबा का आतंकी होने के आरोप में जम्मू-कश्मीर पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए गए संदीप कुमार शर्मा की मां ने कहा है कि अगर उनका बेटा आतंकी है तो उसे दंडित किया जाए. पुलिस ने बताया कि उत्तर प्रदेश आतंक निरोधी दस्ते (एटीएस) के एक दल ने संदीप की मां पार्वती और एक अन्य रिश्तेदार रेखा से पूछताछ की थी, जिन्हें कल देर रात हिरासत से रिहा कर दिया गया. रिहा होने होने के बाद पार्वती ने यहां संवाददाताओं से कहा, ''अगर मेरा बेटा आतंकी है तो उसे सजा मिलनी ही चाहिए. उसकी हरकतों के कारण हमें समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है और शर्मिंदगी उठानी पड़ रही है.'' पार्वती और रेखा दोनों ही जिले में घरेलू सहायिका का काम करती हैं.

पुलिस ने बताया कि संदीप वर्ष 2012 में जिले से चला गया था और उसने अपने परिवार से कहा था कि वह जम्मू में प्रतिमाह 12,000 रुपये कमा रहा है. वर्ष 2007 में उसके पिता की मौत हो गई थी. उसका भाई हरिद्वार में टैक्सी चालक है.
महिला पुलिस अधिकारियों को उसके आवास पर तैनात किया गया है, वे परिवार पर कड़ी नजर रख रही हैं.

उल्‍लेखनीय है कि जम्मू-कश्मीर पुलिस ने लश्कर के एक आतंकी आदिल उर्फ संदीप शर्मा को गिरफ्तार किया है. जम्मू-कश्मीर पुलिस के आईजी मुनीर खान ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर इसकी जानकारी दी. संदीप शर्मा यूपी के मुजफ्फरनगर का रहने वाला है. लश्कर आतंकी संदीप शर्मा का इस्तेमाल एटीएम लूट और गांवों में गलत गतिविधियों के लिए करते थे. हाल के दिनों में एसएचओ फिरोज डार की हत्या में भी वह शामिल था. पुलिस ने बताया- 28 साल में ऐसा पहली बार है जब कश्मीर से बाहर का कोई व्यक्ति कश्मीर में आतंकियों गतिविधियों में शामिल पाया गया है. संदीप कुमार कश्मीर में हुए उस हमले में भी शामिल था, जिसमें छह पुलिसकर्मी मारे गए थे.

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement