NDTV Khabar

खेलते वक्त अचानक हुआ क्रिकेटर के सीने में दर्द, बाद में हो गई मौत

महाराष्ट्र में यहां स्थानीय टेनिस बॉल क्रिकेट टूर्नामेंट में खेलने के दौरान एक 24 वर्षीय क्रिक्रेटर को छाती में दर्द हुआ.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
खेलते वक्त अचानक हुआ क्रिकेटर के सीने में दर्द, बाद में हो गई मौत

क्रिकेट टूर्नामेंट में खेलने के दौरान एक 24 वर्षीय क्रिक्रेटर को छाती में दर्द हुआ.

मुंबई:

महाराष्ट्र में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. यहां स्थानीय टेनिस बॉल क्रिकेट टूर्नामेंट में खेलने के दौरान एक 24 वर्षीय क्रिक्रेटर को छाती में दर्द हुआ, जिसके बाद उपनगरीय भांदूप में एक निजी अस्पताल में उसकी मौत हो गई. अस्पताल के एक डॉक्टर ने यह जानकारी दी. मृतक की पहचान वैभव केसरकर के रूप में हुई है. घटना 23 दिसंबर की है. खिलाड़ी की देख रेख करने वाले डाक्टर, सत्येन भवसार ने कहा कि उसे (केसरकर) क्रिकेट खेलने के दौरान छाती में दर्द हुआ और उसे हमारे अस्पताल में लाया गया. बाद में उसे दिल का दौरा पड़ा और उसकी मौत हो गई. शव परिजनों को सौंप दिया गया है.

क्रिकेट मैच में अचानक हुई गेंदबाज की मौत, देखें दिल दहला देने वाला वीडियो

आपको बता दें कि हैदराबाद में इसी साल ऐसा ही एक मामला सामने आया था. यहां एक लोकल मैच में एक खिलाड़ी की मौत हो गई. इस हादसे का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ. timesofindia की खबर के मुताबिक हैदराबाद के बंजारा हिल्स में एक लोकल मैच हो रहा था. जिसमें 23 वर्षीय लॉयड एंथॉनी बॉलिंग कर रहे थे. जैसे ही वो बॉल फेंकने के लिए बढ़े तभी अचानक गिर गए. उनको हार्ट अटैक आया था. अस्पताल ले जाते वक्त उसकी मौत हो गई. बता दें, एंथॉनी ने होटल मैनेजमेंट से ग्रेजुएशन किया था और वो दुबई में नौकरी के लिए जाने वाले थे. (इनपुट- भाषा से भी)


टिप्पणियां

डेब्यू में इस जांबाज खिलाड़ी ने की थी ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाजों की धुनाई, लेकिन सिर पर गेंद लगने से हो गई थी मौत

 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement