क्या चाचा शरद पवार के इशारे पर ही अजित पवार ने BJP को दिया समर्थन! डिप्टी CM के इस ट्वीट के क्या हैं मायने?

Maharashtra News: महाराष्ट्र के डिप्टी CM अजित पवार ने ट्वीट किया, 'मैं एनसीपी में हूं और हमेशा NCP में ही रहूंगा और पवार साहेब ही हमारे नेता हैं.'

खास बातें

  • मैं हमेशा NCP में रहूंगा: अजित पवार
  • पवार साहेब ही हमारे नेता हैं: अजित पवार
  • बीजेपी-एनसीपी ही स्थिर सरकार देंगे: अजित
नई दिल्ली:

Maharashtra News: महाराष्ट्र (Maharashtra) में जारी सियासी घटनाक्रम के बीच NCP के नेता और डिप्टी सीएम अजित पवार (Ajit Pawar) ने स्थिर सरकार देने का भरोसा जताते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) को धन्यवाद कहा. इसके बाद एक अन्य ट्वीट में उन्होंने कहा कि मैं एनसीपी में ही हूं और शरद पवार साहेब ही हमारे नेता रहेंगे. अजित पवार के इस ट्वीट के बाद ये कयास लगाए जाने लगे हैं कि क्या शरद पवार के इशारे पर ही उन्होंने बीजेपी को समर्थन देने का फैसला किया था. महाराष्ट्र के डिप्टी CM अजित पवार ने ट्वीट किया, 'मैं एनसीपी में हूं और हमेशा NCP में ही रहूंगा और शरद पवार साहेब हमारे नेता हैं.' उन्होंने आगे लिखा, 'हमारा BJP-NCP गठबंधन अगले पांच वर्षों के लिए महाराष्ट्र में एक स्थिर सरकार प्रदान करेगा जो राज्य और इसके लोगों के कल्याण के लिए ईमानदारी से काम करेगी.


अजित पवार (Ajit Pawar) ने एक अन्य ट्वीट में लिखा, 'चिंता करने की बिलकुल जरूरत नहीं है, सब ठीक है. हालांकि थोड़ा धैर्य आवश्यक है. आप सभी के समर्थन के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद. बता दें कि इससे पहले अजित पवार ने पीएम मोदी को ट्वीट करते हुए लिखा, 'आदरणीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी बहुत-बहुत धन्यवाद. हम एक स्थिर सरकार सुनिश्चित करेंगे जो महाराष्ट्र के लोगों के बेहतर भविष्य के लिए कड़ी मेहनत करेगी.' बता दें कि अजित पवार ने ट्विटर पर अपना 'बायो' भी बदल दिया है. उन्होंने ट्विटर पर अपने बायो में उप मुख्यमंत्री, महाराष्ट्र और राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी का नेता लिखा है.

महाराष्ट्र के राज्यपाल ने सोचा नहीं कि 'रात है ऐसी मतवाली तो सुबह का आलम क्या होगा', NDTV से बोले वरिष्ठ वकील

इससे पहले महराष्ट्र में सरकार गठन के खिलाफ कांग्रेस-NCP और शिवसेना की मांग पर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई हुई. सुनवाई के दौरान सर्वोच्च न्यायालय ने केंद्र और महाराष्ट्र को नोटिस जारी कर सोमवार सुबह 10:30 बजे राज्यपाल के आमंत्रण वाली चिट्ठी पेश करने को कहा है.

VIDEO: सोमवार को राज्यपाल को दिए लेटर को पेश करे केंद्र: सुप्रीम कोर्ट

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com