NDTV Khabar

आम्रपाली ग्रुप के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट पहुंचे महेंद्र सिंह धोनी, लगाया धोखाधड़ी का आरोप

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) ने रियल इस्टेट कंपनी आम्रपाली ग्रुप के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
आम्रपाली ग्रुप के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट पहुंचे महेंद्र सिंह धोनी, लगाया धोखाधड़ी का आरोप

धोनी (Mahendra Singh Dhoni) ने आम्रपाली ग्रुप के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है.

खास बातें

  1. सुप्रीम कोर्ट पहुंचे महेंद्र सिंह धोनी
  2. आम्रपाली ग्रुप पर लगाया धोखाधड़ी का आरोप
  3. कोर्ट से 40 करोड़ रुपये दिलाने की मांग की
नई दिल्ली :

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) ने रियल इस्टेट कंपनी आम्रपाली ग्रुप के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है. जानकारी के मुताबिक धोनी आम्रपाली ग्रुप द्वारा उन्हें पेंटहाउस न दिए जाने और कंपनी द्वारा उनका नाम देनदारों की सूची में शामिल करने को लेकर कोर्ट पहुंचे हैं. महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) ने अपनी याचिका में लिखा है कि उन्होंने रांची में अम्रपाली सफारी में एक पेंटहाउस बुक किया था। साथ ही उन्होंने कहा है कि समूह के प्रबंधन ने उन्हें अपना ब्रांड एम्बेसडर भी बनाया था, लेकिन कंपनी ने उन्हें धोखा दिया है. ब्रांड एम्बेसडर के तौर पर जो बकाया राशि थी, उसका भी भुगतान नहीं किया है.

MS Dhoni को प्रधानमंत्री बनाना चाहते हैं फैन्स, बोले- 'मोदी या राहुल नहीं, माही को बनाओ पीएम'


टिप्पणियां

आपको बता दें कि महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) ने 2009 से 2016 तक कंपनी का प्रचार किया था. इस क्रम में वह कंपनी के कई विज्ञापनों में देखे गए थे. जानकारी के मुताबिक धोनी ने पिछले महीने कोर्ट का दरवाजा खटखटाया था और आम्रपाली समूह  से अपना बकाया 40 करोड़ रुपये दिलाने की मांग की थी. आपको बता दें कि एक तरफ जहां महेंद्र सिंह धोनी ने आम्रपाली ग्रुप के साथ तमाम एग्रीमेंट किये थे, तो उनकी पत्नी साक्षी भी कंपनी की चैरिटेबल विंग के साथ जुड़ी थीं. इससे पहले सुप्रीम कोर्ट आम्रपाली ग्रुप की संपत्तियों को अटैच करने का आदेश दे चुका है. (इनपुट- IANS से भी) 

 बॉलीवुड एक्टर ने उठाए विराट कोहली की कप्तानी पर सवाल, धोनी को लेकर कह बैठे ये बात



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement