इलाहाबाद के पास एक ही ट्रैक पर आईं तीन ट्रेनें, बड़ा हादसा टला

लगातार हो रहे रेल हादसों से रेलवे कोई सबक लेता नहीं दिख रहा है. मंगलवार को भी इलाहाबाद के पास एक बड़ा रेल हादसा होते-होते बचा.

इलाहाबाद के पास एक ही ट्रैक पर आईं तीन ट्रेनें, बड़ा हादसा टला

मंगलवार को इलाहाबाद के पास एक बड़ा रेल हादसा होते-होते बचा.

इलाहाबाद :

लगातार हो रहे रेल हादसों से रेलवे कोई सबक लेता नहीं दिख रहा है. मंगलवार को भी इलाहाबाद के पास एक बड़ा रेल हादसा होते-होते बचा. इलाहाबाद के पास तीन ट्रेनें एक ही ट्रैक पर दौड़ रही थी. गनीमत रही कि इस बड़ी चूक की जानकारी समय रहते ही पता चल गई और रेल प्रशासन हरकत में आ गया. रेलवे के अधिकारी मामले की जांच में जुटे हुए हैं. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक तीनों ट्रेनों के बीच की दूरी महज 100 मीटर थी. 

यह भी पढ़ें : यूपी में फिर टला बड़ा रेल हादसा : दो बार टूटी शिवगंगा एक्सप्रेस की कपलिंग, बिना इंजन दौड़ते रहे डिब्बे

Newsbeep

इलाहाबाद के पास दूरंतो एक्सप्रेस, हटिया-आनंद विहार एक्सप्रेस और महाबोधि एक्सप्रेस एक ही ट्रैक पर आ गई. हालांकि समय रहते ट्रेनों को रुकवाया गया और एक बड़ा हादसा होते-होते टल गया. गौरतलब है कि पिछले कुछ समय में उत्तर प्रदेश में कई रेल हादसे हुए हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


यह भी पढ़ें : लोगों की सूझबूझ से टला बड़ा रेल हादसा, पटरी पर दरार देख रुकवाई यात्रियों से भरी ट्रेन

VIDEO:मुजफ्फरनगर हादसा: रेलवे प्रवक्ता से जानें किस पर गिरी गाज

गौरतलब है कि उत्तर प्रदेश में पिछले कई दिनों से कई रेल हादसे हुए हैं. मुजफ्फरनगर के खतौली में अगस्त महीने में हुए ट्रेन हादसे में 23 लोगों की जान चली गए थी. उत्कल एक्सप्रेस मुजफ्फरनगर के खतौली में हादसे का शिकार हो गई. इसमें कम से कम 23 लोगों की मौत हो गई थी और दर्जनों घायल हो गए थे.