NDTV Khabar

त्रिपुरा सीएम बिप्लब कुमार देब ने कहा, दिमाग की जांच कराएं ममता बनर्जी

पिछले दिनों महाभारत युग में इंटरनेट को लेकर विवादित बयान देने वाले भाजपा नेता और त्रिपुरा के मुख्यमंत्री बिप्लब कुमार देब एक बार फिर चर्चा में हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
त्रिपुरा सीएम बिप्लब कुमार देब ने कहा, दिमाग की जांच कराएं ममता बनर्जी

बिप्लब कुमार देब

खास बातें

  1. त्रिपुरा सीएम ने दिया विवादित बयान
  2. ममता बनर्जी को दिमागी जांच कराने को कहा
  3. ममता बनर्जी के बयान के बाद दी प्रतिक्रिया
गुवाहाटी/कोलकाता:

पिछले दिनों 'महाभारत युग में इंटरनेट' को लेकर विवादित बयान देने वाले भाजपा नेता और त्रिपुरा के मुख्यमंत्री बिप्लब कुमार देब एक बार फिर चर्चा में हैं. इस बार उन्होंने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री को लेकर विवादित बयान दिया है. बिप्लब कुमार देब ने ममता बनर्जी को अपने दिमाग का जांच कराने की सलाह दे डाली है. उनका यह बयान ममता बनर्जी के उस बयान के एक दिन बाद आया है, जिसमें ममता बनर्जी ने भाजपा की त्रिपुरा में जीत को नगरपालिका चुनावों में जीत जैसा बताया था. 

यह भी पढ़ें - त्रिपुरा के CM बिप्लब देब का दावा, महाभारत युग में भी थी इंटरनेट की सुविधा

बिप्लब कुमार देब ने कहा कि इससे प्रतीत होता है कि वह निराश है औऱ उन्हें हमसे जलन हो रही है. संविधान सभी राज्यों के साथ एक समान बर्ताव करता है, भले ही कुछ राज्य आकार में बड़े हों. उन्होंने कहा कि, अगर मैं छह फीट तीन इंच का हूं और कोई पांच फीट का ही है तो क्या वह इंसान नहीं है. ममता बनर्जी को पहले मंदिर जाना चाहिए. फिर किसी अस्पताल में दिमाग की जांच करानी चाहिए. इससे पहले मंगलवार को एक बंगाली न्यूज से बातचीत में ममता बनर्जी ने कहा था कि वह त्रिपुरा में जीत का भाजपा को श्रेय नहीं देंगी.


यह भी पढ़ें - महाभारत युग में इंटरनेट वाले बयान पर बिप्लब देब कायम

दूसरी तरफ, त्रिणमूल के वरिष्ठ नेता पार्था चटर्जी ने बिप्लब कुमार देब के बयान को पब्लिसिटी स्टंट करार दिया है. उन्होंने कहा कि कोई भी पब्लिसिटी के लिए कुछ भी कह देता है. अगर आप ममता बनर्जी पर हमला करते हैं तो अखबारों के पहले पन्ने पर जगह मिलती है. न्यूज बनती है. गौरतलब है कि त्रिपुरा में जीत के बाद भाजपा पदाधिकारियों ने कहा था कि त्रिपुरा की ही तरह पश्चिम बंगाल के लोगों को भी बदलाव लाना चाहिए. 

टिप्पणियां

यह भी पढ़ें - बिप्लब देव ने त्रिपुरा के मुख्यमंत्री पद की ली शपथ, पीएम मोदी, अमित शाह और आडवाणी सहित कई नेता थे मौजूद

VIDEO: त्रिपुरा के CM बिप्लब देब से एनडीटीवी की खास बातचीत


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों (Election News in Hindi), LIVE अपडेट तथा इलेक्शन रिजल्ट (Election Results) के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement