एग्जिट पोल देखने के बाद मनीष सिसोदिया ने जाहिर की खुशी, कहा- यह चुनाव इस बात का प्रमाण...

एग्जिट पोल्स में आम आदमी पार्टी (आप) को आसान जीत मिलने का अनुमान व्यक्त किये जाने के बाद पार्टी के वरिष्ठ नेता और दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने शनिवार को कहा कि आप भारी अंतर से दिल्ली विधानसभा चुनाव जीत रही है.

एग्जिट पोल देखने के बाद मनीष सिसोदिया ने जाहिर की खुशी, कहा- यह चुनाव इस बात का प्रमाण...

AAP भारी अंतर से जीत रही है दिल्ली चुनाव: मनीष सिसोदिया

नई दिल्ली:

एग्जिट पोल्स में आम आदमी पार्टी (आप) को आसान जीत मिलने का अनुमान व्यक्त किये जाने के बाद पार्टी के वरिष्ठ नेता और दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने शनिवार को कहा कि आप भारी अंतर से दिल्ली विधानसभा चुनाव जीत रही है. उन्होंने ट्वीट किया, "मतदान सम्पन्न हुआ! सभी कार्यकर्ता साथियों को दिल से बधाई. सबने अलसुबह से देर रात तक, और कुछ ने अंतिम दिनों में 24 घंटे काम किया है." उन्होंने ट्विटर पर लिखा, "हम सबका रिश्ता कितना निस्वार्थ और मजबूत है, यह चुनाव इस बात का प्रमाण है. हम भारी अंतर से जीत रहे हैं. आज सब साथियों की मेहनत को दिल से सलाम." 

Delhi Poll of Exit Polls 2020: AAP तीसरी बार बना सकती है सरकार

Poll of Exit Polls: दिल्ली की सत्ता में फिर हो सकती है आम आदमी पार्टी की वापसी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उल्लेखनीय है कि शनिवार को मतदान संपन्न होने के बाद आए तकरीबन सभी चुनाव बाद सर्वेक्षणों (एग्जिट पोल) में मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल के नेतृत्व वाली आम आदमी पार्टी (आप) की बड़ी जीत का पूर्वानुमान व्यक्त किया गया है. कुछ सर्वेक्षणों में संकेत दिया गया है कि पार्टी 2015 का रिकॉर्ड दोहरा सकती है जब इसने 70 विधानसभा सीटों में से 67 पर जीत का परचम फहराया था. 

Video:11 फरवरी को सभी एग्जिट पोल्स होंगे फेल: मनोज तिवारी