आतंकी हाफिज सईद के करीबी खालिस्तान समर्थक चावला के साथ दिखे सिद्धू, सरकार बोली- जोश में होश नहीं खोना चाहिए

पाकिस्तान में खालिस्तान समर्थक गोपाल चावला के साथ पंजाब सरकार में मंत्री और कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू की तस्वीर को लेकर विवाद गरमाता जा रहा है.

आतंकी हाफिज सईद के करीबी खालिस्तान समर्थक चावला के साथ दिखे सिद्धू, सरकार बोली- जोश में होश नहीं खोना चाहिए

नवजोत सिद्धू के साथ आसमानी पगड़ी में गोपाल चावला

नई दिल्ली:

पाकिस्तान में खालिस्तान समर्थक गोपाल चावला के साथ पंजाब सरकार में मंत्री और कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू की तस्वीर को लेकर विवाद गरमाता जा रहा है. दरअसल, करतारपुर कॉरिडोर के शिलान्यास कार्यक्रम में आतंकी हाफ़िज़ सईद का सहयोगी और खालिस्तान समर्थक गोपाल चावला भी दिखा था, उसी के साथ नवजोत सिंह सिद्धू की फोटो ने नये विवाद को जन्म दे दिया है. दरअसल, गोपाल चावला का लश्कर-ए-तैयबा और जैश-ए- मोहम्मद के आतंकियों से भी करीबी रिश्ता बताया जाता है. गोपाल चावला ने अपने फेसबुक पर एक तस्वीर पोस्ट की है, जिसमें वह नवजोत सिंह सिद्धू के साथ दिख रहा है. अकाली दल और बीजेपी ने नवजोत सिंह सिद्धू और कांग्रेस पर हमला बोला है. 

करतारपुर कॉरिडोर के शिलान्यास के मौके पर इमरान ने अलापा कश्मीर राग, भारत ने जताई नाराजगी- कही यह बात

खालिस्तान समर्थक गोपाल चावला के साथ नवजोत सिंह सिद्धू की तस्वीर पर भारतीय जनता पार्टी के नेता और केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने कहा कि जोश में होश नहीं खोना चाहिए. पाकिस्तानी धरती पर जो कारिस्तासनी हो रही है नज़रंदाज़ नहीं किया जा सकता. उन्होंने यह भी कहा 'कोई हाथ भी न मिलाएगा जो गले मिलोगे तपाक से, ये नए मिजाज़ का मुल्क है जरा फासले से मिला करो'.

पाक सरकार और सेना दोनों भारत के साथ सभ्य रिश्ते चाहते हैं, इरादे बड़े हों तो सभी मसले हल हो सकते हैं: इमरान खान

इमरान खान के कश्मीर के जिक्र पर उन्होंने कहा कि आंतकवाद पर हमेशा इनकी दोहरी नीति रही है. आतंकवादी को संरक्षण देने का कुछ सेन्टर पाकिस्तान और पाकिस्तान के कुछ स्थान बने हुए हैं. 


दिल्ली के अकाली विधायक मनिंदर सिंह सिरसा ने ट्वीट किया और कितनी शर्मिंदा करोगे सिख क़ौम को अपनी बचकानी हरकतों से??? आगे उन्होंने लिखा- एक ग्रुप फ़ोटो में नरेंद्र मोदी जी से बहुत दूर नीरव मोदी के खड़े होने पर बवाल मचाने वाले राहुल गांधी आज नवजोत सिंह सिद्धू की फ़ोटो पर क्या कहेंगे? या तो मोदी जी से माफ़ी मांगें राहुल गांधी या फिर सिद्धू को बर्खास्त करें!

करतारपुर कॉरिडोर के शिलान्यास पर सिद्धू बोले- मेरे यार, दिलदार इमरान खान का शुक्रिया

दरअसल, नवजोत सिंह सिद्धू करतारपुर कॉरिडोर के शिलान्यास कार्यक्रम में हिस्सा लेने पाकिस्तान गए थे. नवजोत सिंह सिद्धू की गोपाल चावला के साथ तस्वीर को ट्वीट करते हुए सिरसा ने लिखा, 'कैप्टन अमरिंदर सिंह ने पाक जाने से इसलिए मना किया कि पाकिस्तान भारतविरोधी और पंजाबविरोधी गतिविधियों का समर्थन करता है. लेकिन उन्हीं के मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू उनकी इच्छा के खिलाफ पाकिस्तान गए और उस गोपाल चावला के साथ तस्वीर खिंचवाई, जो हाफिज सईद का करीबी सहयोगी है और भारतविरोधी व्यक्ति है। क्या कैप्टन साहब अपने गैरजिम्मेदार मंत्री को बर्खास्त करेंगे?' इससे पहले, वह पाक पीएम इमरान खान के शपथग्रहण समारोह में भी गए थे और उस दौरान भी उनके दौरे को लेकर विवाद हुआ था. 

VIDEO: इमरान खान बोले- दोस्ती के लिए कहीं सिद्धू के PM बनने का इंतजार न करना पड़े

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com