ड्रग्स कनेक्शन की जांच कर रही NCB ने क्षितिज प्रसाद को फिर किया गिरफ्तार, नाइजीरियन सिंडिकेट से जुड़ा है मामला

क्षितिज प्रसाद के साथ अगिसियालोस डेमेट्रियडे्स (Agisialos Demetriades) को भी गिरफ्तार किया गया है. NCB सूत्रों के मुताबिक, दोनों को नाइजीरियन ड्रग्स सिंडिकेट से जुड़े एक केस में गिरफ्तार किया गया है. आरोपियों से पूछताछ में दोनों का नाम आया है.

ड्रग्स कनेक्शन की जांच कर रही NCB ने क्षितिज प्रसाद को फिर किया गिरफ्तार, नाइजीरियन सिंडिकेट से जुड़ा है मामला

क्षितिज प्रसाद ने पहली गिरफ्तारी के बाद NCB पर बदसलूकी का आरोप लगाया था.

मुंबई:

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (Narcotics Control Bureau) ने फिल्म प्रोड्यूसर क्षितिज प्रसाद (Kshitij Ravi Prasad) को एक बार फिर से गिरफ्तार कर लिया है. क्षितिज प्रसाद के साथ अगिसियालोस डेमेट्रियडे्स (Agisialos Demetriades) को भी गिरफ्तार किया गया है. NCB सूत्रों के मुताबिक, दोनों को नाइजीरियन ड्रग्स सिंडिकेट से जुड़े एक केस में गिरफ्तार किया गया है. आरोपियों से पूछताछ में दोनों का नाम आया है.

क्षितिज प्रसाद इसके पहले 16/20 केस में गिरफ्तार हो चुके हैं. क्षितिज करण जौहर की धर्मेटिक कंपनी में एग्जेक्युटिव प्रोड्यूसर रह चुके हैं और अगिसियालोस अभिनेता अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्रियडे्स का भाई है.

बता दें कि सितंबर महीने में गिरफ्तार क्षितिज को एनसीबी ने उनके घर से उठाया था. उनके घर की जांच भी की गई थी. उनकी पत्नी का दावा था कि अधिकारियों को बालकनी में जले हुए सिगरेट बट्स के अलावा कुछ नहीं मिला था. हालांकि, फिर भी क्षितिज को एक रात तक एजेंसी के ऑफिस में रखा गया था.

बाहर आने के बाद उन्होंने आरोप लगाया था कि एंटी-ड्रग्स एजेंसी के अधिकारियों ने उनके साथ बदसलूकी की थी और उन्हें बॉलीवुड अभिनेता डीनो मोरया, अर्जुन रामपाल और रणवीर कपूर का नाम लेने के लिए मजबूर किया गया था, जबकि वो इनमें से किसी को नहीं जानते.

यह भी पढ़ें : 'करण जौहर को फंसा दोगे, तो तुम्हें छोड़ देंगे' - ड्रग्स केस में गिरफ्तार क्षितिज प्रसाद ने NCB पर लगाए आरोप

प्रसाद के वकील सतीश मानशिंदे ने बॉम्बे हाईकोर्ट में बताया था कि एजेंसी के अफसरों ने प्रोड्यूसर को 'परेशान और ब्लैकमेल किया'. वकील ने बताया कि क्षितिज प्रसाद को पूछताछ के दौरान करण जौहर और उनके टॉप एक्ज़ीक्यूटिव्स को फंसाने के लिए जोर-जबरदस्ती की गई. वकील मानशिंदे ने प्रसाद के हवाले से कोर्ट में कहा, 'NCB के अफसरों ने कहा कि अगर में करण जौहर, सोमेल मिश्रा, राखी, अपूर्वा, नीरज या राहिल का नाम ले लूं तो वो मुझे छोड़ देंगे.'

हालांकि, एजेंसी ने इन आरोपों को खारिज किया था और कहा था कि  क्षितिज प्रसाद पर दबाव बनाने का आरोप 'शरारतपूर्ण और पूरी तरह से गलत' है. 

Video: ड्रग्स केस में गिरफ्तार क्षितिज प्रसाद ने NCB पर लगाए आरोप

Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com