मुंबई में कथित तौर पर ड्रग्स खरीद रही टीवी एक्ट्रेस को NCB ने किया गिरफ्तार : रिपोर्ट

एक अधिकारी ने बताया कि शनिवार को कथित रूप से इस एक्ट्रेस को अंधेरी में एक ड्रग डीलर से गांजा खरीदते हुए गिरफ्तार किया गया था. एजेंसी ने एक्ट्रेस और 20 साल के फैज़ल नाम के ड्रग डीलर को गिरफ्तार किया है. उनके पास 99 ग्राम गांजा जब्त किया गया है. 

मुंबई में कथित तौर पर ड्रग्स खरीद रही टीवी एक्ट्रेस को NCB ने किया गिरफ्तार : रिपोर्ट

30 साल की टीवी एक्ट्रेस ड्रग्स खरीदने के आरोप में गिरफ्तार. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

खास बातें

  • टीवी एक्ट्रेस को एनसीबी ने किया गिरफ्तार
  • ड्रग्स खरीदते वक्त हुई गिरफ्तारी
  • 99 ग्राम गांजा हुआ जब्त
मुंबई:

एंटी-ड्रग एजेंसी नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) के एक अधिकारी ने सोमवार को बताया कि एजेंसी ने मुंबई में कथित तौर ड्रग्स खरीद रही एक 30 साल की टेलिविजन एक्ट्रेस को गिरफ्तार किया है. अधिकारी ने बताया कि एनसीबी को इस बारे में कुछ टिप-ऑफ मिली थी, जिसके बाद एजेंसी ने इसपर एक्शन लिया. 

उन्होंने बताया कि शनिवार को कथित रूप से इस एक्ट्रेस को अंधेरी में एक ड्रग डीलर से गांजा खरीदते हुए गिरफ्तार किया गया था. एजेंसी ने एक्ट्रेस और 20 साल के फैज़ल नाम के ड्रग डीलर को गिरफ्तार किया है. उनके पास 99 ग्राम गांजा जब्त किया गया है. 

अधिकारी ने बताया कि पूछताछ के दौरान सामने आया कि इस ड्रग को दीपक राठौर नाम के एक शख्स से खरीदा गया था, जिसके बाद उसे भी गिरफ्तार कर लिया गया है.

यह भी पढ़ें : सीबीआई ने बांबे हाईकोर्ट में दी सफाई, सुशांत मामले में कोई जानकारी लीक नहीं की

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की संदिग्ध मौत के बाद शुरू हुई जांच में ड्रग्स का एंगल आने के बाद से ही यह मुद्दा गंभीर बना हुआ है. फिल्म और टीवी इंडस्ट्री से जुड़े बहुत से लोग एंटी-ड्रग एजेंसी की जांच की गिरफ्त में आ चुके हैं. सुशांत सिंह केस में मुख्य आरोपी उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती पर सीबीआई और ईडी की जांच में तो नहीं, लेकिन एनसीबी की जांच में कुछ आरोप लगाए गए थे. रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार भी किया गया था और वो लगभग एक महीने तक भायखला जेल में रही थीं.

रिया पर ड्रग्स खरीदने और सप्लाई करने की धाराओं में आरोप लगाए गए थे, लेकिन मुंबई हाईकोर्ट ने इन्हें खारिज करते हुए कहा था कि सप्लाई करने का कोई सबूत नहीं है और बाकी आरोपों के आधार पर उन्हें जमानत दी जा सकती है. इस केस से शुरू होकर फैली जांच की आंच कई कई बड़ी अभिनेत्रियों और अन्य लोगों तक भी पहुंची है. वहीं टीवी इंडस्ट्री में भी कई लोगों से पूछताछ की गई है.

(PTI से इनपुट के साथ)

Video: रवीश कुमार का प्राइम टाइम : रिया को ड्रग सिंडिकेट का हिस्सा बताने वाले अब क्या करेंगे?

Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com