ड्रग्स जांच में दीपिका पादुकोण के मैनेजर और टैलेंट एजेंसी के CEO को NCB ने भेजा समन

सुशांत सिंह राजपूत केस में सामने आए बॉलीवुड में ड्रग्स कनेक्शन की जांच कर रहे नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने मंगलवार को दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा प्रकाश और टैलेंट एजेंसी KWAN के CEO ध्रुव चिटगोपेकर को पूछताछ के लिए समन भेजा है. 

ड्रग्स जांच में दीपिका पादुकोण के मैनेजर और टैलेंट एजेंसी के CEO को NCB ने भेजा समन

NCB अब बॉलीवुड में ड्रग्स कनेक्शन को लेकर जांच कर रही है.

मुंबई :

सुशांत सिंह राजपूत केस में सामने आए बॉलीवुड में ड्रग्स कनेक्शन (Bollywood Drugs Connection) की जांच कर रहे नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने मंगलवार को दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा प्रकाश और टैलेंट एजेंसी KWAN के CEO ध्रुव चिटगोपेकर को पूछताछ के लिए समन भेजा है. 

इसके इतर ड्रग्स से जुड़े आरोपों के तहत एनसीबी की हिरासत में जेल में बंद एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती की 14 दिनों की न्यायिक हिरासत आज खत्म हो रही है. रिया के अलावा इस मामले में उनके भाई शौविक चक्रवर्ती के अलावा कुल 12 लोगों को हिरासत में लिया गया है. रिया को एनसीबी ने 9 सितंबर को गिरफ्तार किया था. इसके पहले उनसे तीन दिनों तक पूछताछ चली थी. रिया पर ड्रग्स अब्यूज़ के आरोप लगे हैं. एनसीबी ने गिरफ्तारी के बाद मुंबई की एक कोर्ट में 14 दिनों तक के लिए उनकी कस्टडी मांगी थी.

यह भी पढ़ें: ड्रग्स मामले में सारा अली खान, रकुलप्रीत कौर, श्रद्धा कपूर और सिमोन को इसी हफ्ते नोटिस भेज सकती है NCB : सूत्र

रिया ने इसके बाद दो बार जमानत याचिका दाखिल की थी, जो खारिज हो चुकी है. एनसीबी ने कोर्ट के सामने दलील दी थी कि अगर रिया को हिरासत से बाहर कर दिया गया तो वो सबूतों और गवाहों को प्रभावित कर सकती हैं. एजेंसी का कहना है कि रिया के मोबाइल फोन से मिले वॉट्सऐप चैट से ऐसा साफ है कि वो सुशांत सिंह राजपूत के लिए ड्रग्स का इंतजाम करती थीं. यहां तक कि कभी-कभी वो ड्रग्स का चुनाव करती थीं और कभी-कभी खुद पेमेंट भी करती थीं. एजेंसी ने इस मामले में ड्रग्स डीलर्स के पास 59 ग्राम मैरूआना जब्त होने के आधार पर एक दूसरा केस दर्ज किया है.

बता दें कि सूत्रों के हवाले से यह भी खबर है कि सुशांत सिंह राजपूत मामले में ड्रग्स कनेक्शन से जुड़े मामले में एनसीबी कई बड़े चेहरों को भी समन करने की तैयारी कर रही है. एनसीबी ये जानना चाह रही थी कि वो कौन से लोग हैं, जो सुशांत के साथ ड्रग्स का सेवन करते थे. सारा अली खान और रकुलप्रीत समेत कई बड़े चेहरों को नोटिस जारी करने की तैयारी है.

Video: सुशांत केस : ड्रग्स कनेक्शन मामले में कई बड़े चेहरों को समन की तैयारी : सूत्र

Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com