ड्रग्स मामले में सारा अली खान, रकुलप्रीत कौर, श्रद्धा कपूर और सिमोन को इसी हफ्ते नोटिस भेज सकती है NCB : सूत्र

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने श्रुति मोदी और जया शाह को आज नोटिस देकर पूछताछ के लिए तलब किया है. सूत्रों के मुताबिक, इनकी जांच पड़ताल के बाद शाम को नए समन जारी किए जा सकते हैं.

ड्रग्स मामले में सारा अली खान, रकुलप्रीत कौर, श्रद्धा कपूर और सिमोन को इसी हफ्ते नोटिस भेज सकती है NCB : सूत्र

सारा अली खान, श्रद्धा कपूर और रकुलप्रीत को जारी हो सकता है नोटिस

नई दिल्ली:

ड्रग्स मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने अपनी जांच का दायरा बढ़ा दिया है. ड्रग्स सप्लायर से पूछताछ के बाद एनसीबी कुछ और लोगों से पूछताछ के लिए नोटिस भेजने की तैयारी कर रही है. सूत्रों ने सोमवार को यह जानकारी दी. सूत्रों ने कहा कि एनसीबी सारा अली खान (Sara Ali Khan), रकुलप्रीत कौर, श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) और सिमोन को इसी हफ्ते पूछताछ के लिए नोटिस भेज सकती है. ड्रग्स तस्करों से पूछताछ में इनका नाम आया है.

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने श्रुति मोदी और जया साहा को आज नोटिस देकर पूछताछ के लिए तलब किया है. सूत्रों के मुताबिक, इनकी जांच पड़ताल के बाद शाम को नए समन जारी किए जा सकते हैं.

rh0hv93

READ ALSO- रिया-सुशांत के केस में अहम गिरफ्तारी, पुलिस के हाथ आया KJ

पिछले दिनों सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में ड्रग्स एंगल की जांच कर रही एजेंसी एनसीबी को बड़ी सफलता मिली थी. मुम्बई में अलग-अलग ठिकानों पर छापेमारी के बाद एनसीबी ने 6 लोगों को पकड़ा था. इन 6 लोगों के सम्बंध बॉलीवुड ड्रग्स रैकेट से बताए जा रहे हैं. 

5n3hhq28

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

 बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत केस से जुड़े इस ड्रग्स मामले में अब तक 16 गिरफ्तारी हो चुकी है जिनमें अभिनेत्री
रिया चक्रवर्ती और उनका भाई शॉविक चक्रवर्ती प्रमुख हैं. दोनों ही सुशांत सिंह राजपूत के लिए ड्रग्स खरीदने की बात कबूल कर चुके हैं. इस बीच एनसीबी की एक टीम ने लोनावाला में उस हैंगआउट बंगले की तलाशी ली. खबर है कि वहां कुछ ऐसे सुराग मिले हैं जो नशे के आरोप की पुष्टि करते नजर आ रहे हैं.

वीडियो: ड्रग्स मामले में सुशांत राजपूत की मैनेजर श्रुति मोदी से NCB करेगी पूछताछ