NDTV Khabar

शरद पवार ने क्यों कहा-नितिन गडकरी मेरे अच्छे दोस्त, मैं उनके लिए चिंतित

भाजपा के एक वरिष्ठ नेता गडकरी हाल ही में उस समय सुर्खियों में थे, जब वह तीन राज्यों में विधानसभा चुनाव में पार्टी की हार के बाद भगवा पार्टी के शीर्ष नेतृत्व पर कटाक्ष करते हुए नजर आए थे.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
शरद पवार ने क्यों कहा-नितिन गडकरी मेरे अच्छे दोस्त, मैं उनके लिए चिंतित

शरद पवार (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष शरद पवार ने शनिवार को कहा कि केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी के लिए वह चिंतित हैं क्योंकि उन्हें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संभावित विकल्प के रूप में पेश किया जा रहा है. भाजपा के एक वरिष्ठ नेता गडकरी हाल ही में उस समय सुर्खियों में थे, जब वह तीन राज्यों में विधानसभा चुनाव में पार्टी की हार के बाद भगवा पार्टी के शीर्ष नेतृत्व पर कटाक्ष करते हुए नजर आए थे. महाराष्ट्र के शोलापुर में पत्रकारों से बातचीत में पवार ने कहा, ‘‘गडकरी मेरे दोस्त हैं. हमलोगों ने साथ काम किया है.उनका नाम (मोदी के विकल्प के रूप में) पेश किया जा रहा है और यही कारण है कि मैं उनके लिए चिंतित हूं.'' पवार ने इस बारे में और कुछ नहीं कहा. उन्होंने कहा कि राज ठाकरे की महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के साथ उनकी पार्टी गठबंध को लेकर कोई बात नहीं कर रही है. 

राहुल गांधी बोले-नितिन गडकरी में साहस है, उन्हें राफेल और बेरोजगारी पर भी बोलना चाहिए


बता दें कि नितिन गडकरी कई मर्तबा अपने बयानों की वजह से बीजेपी नेताओं के लिए ही चिंता का सबब बन चुके हैं. हांलाकि हर बार गडकरी अपने बयानों को गलत तरीके से पेश करने का ठीकरा मीडिया पर फोड़ देते हैं. लेकिन उनके बयानों पर विपक्षी दल मोदी सरकार पर हमला करते हुए नजर आते हैं. हाल ही में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने नितिन गडकरी को उनके बयानों के लिए सहासी बताया था. उन्होंने ट्वीट किया था कि गडकरी जी, आपकी सराहना करता हूं. आप भाजपा में इकलौते हैं जिनमें कुछ साहस है.' उन्होंने कहा, ‘कृपया आप (गडकरी) राफेल घोटाले और अनिल अंबानी, किसानों की पीड़ा और संस्थाओं को नष्ट किए जाने पर भी टिप्पणी करिए.' 

टिप्पणियां

नितिन गडकरी ने की इंदिरा गांधी की तारीफ तो कांग्रेस के नेता ने पूछा- राफेल मुद्दे पर क्या राहुल से सहमत होंगे?

इसके अलावा सदन की कार्यवाही के दौरान कांग्रेस समेत दूसरी पार्टियों ने नितिन गडकरी के काम की तारीफ की थी.  इस दौरान सोनिया गांधी और लोकसभा में नेता विपक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने भी मेज थपथपाकर अपना समर्थन जताया. दरअसल सदन में प्रश्नकाल के दौरान सड़क परिवहन मंत्री नितिन गडकरी भारतमाला  परियोजना, दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेसवे और चारधाम परियोजना से संबंधित प्रश्नों के उत्तर दे रहे थे. पूरक प्रश्न पूछने वाले भाजपा, शिवसेना और कांग्रेस समेत अन्य दलों के सदस्यों ने इस दौरान सड़क, राजमार्ग और अवसंरचना के क्षेत्र में देश में हुए कामकाज के लिए गडकरी की प्रशंसा भी की. 
Video: निजी हमले करना सही नहीं- शरद पवार


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement