मां के प्रति 'ईर्ष्‍या' के कारण बुआओं ने दो साल के भतीजे को मार डाला, शव को अलमारी में छुपाया

बच्‍चा 29 सितंबर से ही लापता था और परिवार ने स्‍थानीय सूरजपुर पुलिस स्‍टेशन में उसके लापता होने की शिकायत दर्ज कराई. डीसीपी ने बताया कि रात को बच्‍चे का शव अलमारी से बरामद हुआ.

मां के प्रति 'ईर्ष्‍या' के कारण बुआओं ने दो साल के भतीजे को मार डाला, शव को अलमारी में छुपाया

पुलिस के अनुसार, मां के प्रति ईर्ष्‍या बनी बच्‍चे की मौत का कारण

खास बातें

  • 29 सितंबर से लापता था बच्‍चा, पुलिस में की गई शिकायत
  • अलमारी से बरामद हुआ शव, दम घुटने से हुई मौत
  • बच्‍चे की मां के अपने प्रति रवैये से खुश नहीं थी दोनों बुआएं
नोएडा:

उत्‍तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा (Greater Noida)में दो महिलाओं (Two women) को अपने दो साल भतीजे का कथित तौर पर गला घोंटकर हत्‍या करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. पुलिस के अनुसार, बच्‍चे की मां के प्रति ईर्ष्‍या इसका कारण है. सेंट्रल नोएडा के डिप्‍टी कमिश्‍नर (DCP) हरीश चंदर ने बताया कि बच्‍चे की उसकी दो बुआ ने 29 सितंबर को हत्‍या कर दी और बाद में शव को कंबल में कवर करके अपने घर की अलमारी में छुपा दिया. बच्‍चा 29 सितंबर से ही लापता था और परिवार ने स्‍थानीय सूरजपुर पुलिस स्‍टेशन में उसके लापता होने की शिकायत दर्ज कराई.

डीसीपी ने बताया कि रात को बच्‍चे का शव अलमारी से बरामद हुआ. अस्‍पताल ले जाने पर डॉक्‍टरों ने मौत की पुष्टि की और सांस रुकने को मौत का कारण बताया. उन्‍होंने कहा कि तफ्तीश में संलिप्‍तता के सबूत मिलने पर दो महिलाओं से पूछताछ की गई जिसमें इन्‍होंने बच्‍चे की हत्‍या करने की बात स्‍वीकार की. दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया है.

Newsbeep

दिल्‍ली: महज 20 रुपये के लिए युवक की लाठी-डंडों से पीट-पीटकर हत्‍या

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


पुलिस के अनुसार, घटना जब हुई जब आरोपी पिंकी और मामले की सहआरोपी उसकी छोटी बहन रिंकी अपने माता-पिता के घर गईं. दोनों बहनों ने बताया कि वे बच्‍चे की मां सपना के अपने प्रति रवैये को लेकर नाखुश थीं. पिंकी और रिंकी की सपना भाभी है. भाभी के अपने प्रति रुख से नाराज होकर इन दोनों ने यह कदम उठाया. पुलिस के मुताबिक, दोनों आरोपी इसलिए भी सपना से ईर्ष्‍या रखतीं थीं क्‍योंकि उनका भाई, अपनी पत्‍नी का ही पक्ष लेता था और विभिन्‍न मुद्दों पर बहनों के खिलाफ छींटाकशी करता था. इससे तंग आकर उन्‍होंने यह कदम उठाया.  



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)