AIMIM नेता के '15 करोड़ मगर 100 करोड़ पर भारी' बयान पर तेजस्वी ने BJP को घेरा- 'तो कट्टरपंथी BJP ने अब...'

ऑल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) के नेता वारिस पठान के द्वारा दिए गए विवादित बयान पर राजनीति तेज हो गई है.

AIMIM नेता के '15 करोड़ मगर 100 करोड़ पर भारी' बयान पर तेजस्वी ने BJP को घेरा- 'तो कट्टरपंथी BJP ने अब...'

राजद नेता तेजस्वी यादव (फाइल फोटो)

खास बातें

  • वारिस पठान के बहाने तेजस्वी का बीजेपी पर हमला
  • AIMIM के नेता वारिस पठान ने दिया था विवादित बयान
  • वारिस पठान के बयान पर राजनीतिक बयनाबाजी तेज
नई दिल्ली:

ऑल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) के नेता वारिस पठान के द्वारा दिए गए विवादित बयान पर राजनीति तेज हो गई है. राष्ट्रीय जनता दल के नेता तेजस्वी यादव ने वारिस पठान के बहाने बीजेपी पर हमला बोला है. उन्होंने कहा है कि भाजपाईयों के लाख चाहने के बावजूद भी ध्रुवीकरण नहीं हो पा रहा तो कट्टरपंथी BJP ने अब अपने सहयोगी कट्टरपंथी लोगों को आगे किया है. अपने ट्वीट में RJD नेता ने लिखा है, "हमारी सांझी विरासत और सांझी शहादत की बदौलत हम सांझी लड़ाई लड़ रहे है. भाजपाईयों के लाख चाहने के बावजूद भी ध्रुवीकरण नहीं हो पा रहा तो कट्टरपंथी BJP ने अब अपने सहयोगी कट्टरपंथी लोगों को आगे किया है.संविधानप्रिय व न्यायप्रिय लोग ऐसे ज़हरीले लोगों का बहिष्कार करे."

 AIMIM नेता वारिस पठान के बयान पर भड़कीं बॉलीवुड एक्ट्रेस, बोलीं- बैठ जाओ चचा, मूर्खतापूर्ण...

साथ ही राजद नेता ने वारिस पठान को गिरफ्तार करने की भी मांग की है. उन्होंने कहा है," AIMIM बीजेपी की बी टीम की तरह काम कर रही है. इसी तरह, अनुराग ठाकुर और परवेश वर्मा जैसे नेताओं को भी गिरफ्तार किया जाना चाहिए. जो भी भड़काऊ टिप्पणी करता है, उसके खिलाफ कार्रवाई की जानी चाहिए."

बता दें कि (AIMIM) के नेता वारिस पठान ने एक विवादित बयान दिया है. वारिस पठान ने कहा था, "ईट का जवाब पत्थर से देना अब हमलोग सीख गए हैं, बस हमें एकजुट रहने की जरूरत है. उन्होंने कहा, "वे हमें बताते हैं कि हमने अपनी महिलाओं को सामने रखा है, अरे केवल शेरनी बाहर आई है और आप पहले से ही पसीना बहा रहे हैं. आप समझ सकते हैं कि अगर हम सब एक साथ आए तो क्या होगा. 15 करोड़ हैं मगर 100 के ऊपर भारी हैं. याद रख लेना. "

महिला ने ओवैसी के मंच से लगाया 'पाकिस्तान जिंदाबाद' का नारा, पिता बोले- नहीं सुनी मेरी बात, जो कहा सरासर गलत

गौरतलब है कि AIMIM हाल के दिनों में लगातार बिहार के सीमांचल क्षेत्र में सक्रिय रही है. कुछ ही दिन पहले हुए विधानसभा उपचुनाव में किशनगंज से एआईएमआईएम के उम्मीदवार कमरुल होदा ने कांग्रेस पार्टी से सीट छीन ली थी. इस चुनाव में जीत के साथ ही बिहार में AIMIM ने पहली बार बिहार विधानसभा में दस्तक दी थी.

VIDEO: AIMIM नेता वारिस पठान ने दिया विवादास्पद बयान, कहा- "100 पर भारी पड़ेंगे 15 करोड़"

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com