जम्मू कश्मीर के पुंछ में एलओसी के पास के गांव से पिस्तौल, ग्रेनेड बरामद

पुंछ के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) रमेश कुमार अंगरल ने बताया कि जम्मू कश्मीर पुलिस और सेना ने मेंढर सब-डिविजन के बालाकोट सेक्टर के दब्बी गांव में एलओसी के पास झाड़ियों में छिपाकर रखी गई दो पिस्तौल, 70 कारतूस और दो ग्रेनेड बरामद किए.

जम्मू कश्मीर के पुंछ में एलओसी के पास के गांव से पिस्तौल, ग्रेनेड बरामद

दो पिस्तौल, 70 गोलियां और दो ग्रेनेड बरामद किए गए हैं. (सांकेतिक तस्वीर)

जम्मू:

सुरक्षा बलों ने जम्मू कश्मीर में नियंत्रण रेखा (एलओसी) के पास दब्बी गांव में एक आतंकी ठिकाने का भंडाफोड़ करते हुए हथियार, कारतूस और विस्फोटक सामग्री बरामद की. अधिकारियों ने बुधवार को यह जानकारी देते हुए बताया कि रविवार को गिरफ्तार किए गए आतंकियों के सहयोगियों के खुलासे के आधार पर की गई छापेमारी में आतंकी ठिकाने का भंडाफोड़ किया गया. पुंछ के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) रमेश कुमार अंगरल ने बताया कि जम्मू कश्मीर पुलिस और सेना ने मेंढर सब-डिविजन के बालाकोट सेक्टर के दब्बी गांव में एलओसी के पास झाड़ियों में छिपाकर रखी गई दो पिस्तौल, 70 कारतूस और दो ग्रेनेड बरामद किए.


पाक सेना ने भारतीय सेना पर लगाया संयुक्त राष्ट्र वाहन को निशाना बनाने का आरोप, भारत ने किया इंकार

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


एसएसपी ने बताया कि पाकिस्तान से जुड़े आतंकियों के तीन सहयोगियों की रविवार को गिरफ्तारी के बाद किए गए खुलासे के आधार पर यह अभियान चलाया गया. उन्होंने कहा कि आतंकियों के सहयोगी यासीन खान की गिरफ्तारी के बाद पूछताछ में उसने कुछ महत्वपूर्ण सूचनाएं दी. इसके बाद मेंढर के सबडिविजनल पुलिस अधिकार (एसडीपीओ) जहीर जाफरी के नेतृत्व में दब्बी में अभियान चलाया गया और बैग में छिपाकर रखे गए हथियारों को बरामद किया गया. अंगरल ने बताया, ‘‘दो पिस्तौल, 70 गोलियां और दो ग्रेनेड बरामद किए गए तथा अभियान जारी है.' उन्होंने कहा कि आतंकी संगठन पुंछ में धार्मिक स्थलों को निशाना बनाने की ताक में थे लेकिन सेना और पुलिस ने उनके इरादों को नाकाम कर दिया.



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)