गुजरात चुनाव में वार-पलटवार से इतर पीएम मोदी ने राहुल गांधी को दी बधाई, जानिए क्या है कारण...

गुजरात चुनाव प्रचार में एक-दूसरे पर वार पलटवार से इतर पीएम नरेंद्र मोदी ने राहुल गांधी को बधाई दी है.

गुजरात चुनाव में वार-पलटवार से इतर पीएम मोदी ने राहुल गांधी को दी बधाई, जानिए क्या है कारण...

कांग्रेस अध्यक्ष बनने पर पीएम मोदी ने राहुल गांधी को दी बधाई.

खास बातें

  • पीएम ने ट्वीट कर राहुल को दी बधाई
  • निर्विरोध कांग्रेस अध्यक्ष चुने गए हैं राहुल गांधी
  • 16 दिसंबर को संभालेंगे पार्टी की कमान
नई दिल्ली:

गुजरात चुनाव प्रचार में एक-दूसरे पर वार पलटवार से इतर पीएम नरेंद्र मोदी ने राहुल गांधी को बधाई दी है. गुजरात विधानसभा चुनाव के प्रचार के सिलसिले में दोनों नेता तल्ख अंदाज में लगातार एक दूसरे पर निशाना साध रहे हैं. इस बीच राहुल गांधी के अध्यक्ष बनने पर भी मुहर लग गई. राहुल 16 दिसंबर को अध्यक्ष पद की कमान संभालेंगे. पीएम नरेंद्र मोदी ने राहुल गांधी को कांग्रेस अध्यक्ष निर्वाचित होने पर ट्वीट कर बधाई दी.

प्रधानमंत्री ने अपने ट्वीट में कहा, 'मैं राहुल जी को कांग्रेस अध्यक्ष निर्वाचित होने पर बधाई देता हूं. मैं उनके सार्थक कार्यकाल के लिए शुभकामनाएं देता हूं.' कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी को आज पार्टी का अध्यक्ष निर्वाचित घोषित किया गया. 

यह भी पढ़ें : कांग्रेस अध्यक्ष पद के लिए निर्विरोध चुने गए राहुल गांधी, 16 दिसंबर को संभालेंगे कमान, 10 बड़ी बातें

कांग्रेस के केंद्रीय चुनाव प्राधिकरण के अध्यक्ष एम. रामचंद्रन ने बताया कि राहुल गांधी को पार्टी के संविधान के अनुसार अध्यक्ष घोषित किया जाता है. कांग्रेस अध्यक्ष पद के चुनाव में आज नामांकन वापस लेने की अंतिम तारीख थी. प्रधानमंत्री का राहुल गांधी को बधाई संदेश ऐसे समय में आया है जब ऐसी खबरें आई कि गुजरात चुनाव के प्रचार के दौरान मोदी ने अपने पूर्ववर्ती मनमोहन सिंह पर पाकिस्तान से सांठगांठ करने और चुनाव प्रभावित करने का आरोप लगाया. 

VIDEO : राहुल गांधी निर्विरोध कांग्रेस अध्यक्ष चुने गए


पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ने आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से कहा कि वह गुजरात चुनाव में भाजपा को हराने के मकसद से पाकिस्तान के साथ साजिश रचने के अपने आरोप के लिए राष्ट्र से माफी मांगे. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com