NDTV Khabar

‘हाउडी मोदी’ कार्यक्रम में शामिल होने गए पीएम मोदी ने अमेरिका पहुंचते ही कही यह बात.... 

पीएम मोदी का दिन में समुदाय के नेताओं से और अग्रणी ऊर्जा कंपनियों के मुख्य कार्यकारी अधिकारियों के साथ मुलाकात का कार्यक्रम है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
‘हाउडी मोदी’ कार्यक्रम में शामिल होने गए पीएम मोदी ने अमेरिका पहुंचते ही कही यह बात.... 

पीएम मोदी पहुंचे अमेरिका

नई दिल्ली:

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी बड़ी संख्या में भारतीय अमेरिकी समुदाय को संबोधित करने व अनेक कार्यक्रमों में शिरकत करने के लिए शनिवार को यहां पहुंचे और उन्होंने यहीं के अंदाज में कहा ‘हाउडी ह्यूस्टन'.पीएम मोदी ने दोपहर यहां पहुंचने के बाद ट्वीट किया ‘हाउडी ह्यूस्टन'. साथ ही कहा कि ह्यूस्टन में दोपहर में मौसम अच्छा है. इस गतिशील और ऊर्जावान शहर में आज और कल अनेक कार्यक्रमों के प्रति आशान्वित हूं. पीएम मोदी का दिन में समुदाय के नेताओं से और अग्रणी ऊर्जा कंपनियों के मुख्य कार्यकारी अधिकारियों के साथ मुलाकात का कार्यक्रम है.

मंदी की ओर जाता भारत और कश्मीर के हालत के बीच अमेरिका में #HowdyModi की कितनी जरूरत

अमेरिका में भारतीय दूत हर्षवर्धन श्रृंगला और भारत में अमेरिकी दूत केनेथ जस्टर व अन्य वरिष्ठ अधिकारियों ने प्रधानमंत्री की अगवानी की. हवाई अड्डे और होटल के प्रवेश द्वार पर लोग हाथों में भारत और अमेरिका का झंड़ा ले कर उनके स्वागत में खड़े दिखाई दिए.‘हाउडी मोदी' कार्यक्रम में अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप भी मौजूद रहेंगे और मोदी 50,000 से ज्यादा भारतीय-अमेरिकी लोगों को संबोधित करेंगे.


टिप्पणियां

'हाउडी मोदी' कार्यक्रम से मजबूत होंगे भारत-अमेरिका के रिश्ते, पढ़ें 10 बड़ी बातें

ह्यूस्टन के बाद मोदी न्यूयार्क जाएंगे. पीएम मोदी मंगलवार को ट्रंप से न्यूयार्क में मिलेंगे. न्यूयार्क की बैठक में आगामी वर्षों के लिए दोनों देशों के द्विपक्षीय संबंधों की दिशा तय होने की संभावना है. सांसद तुलसी गबार्ड ने ट्विटर पर मोदी का स्वागत करते हुए कहा कि भारतीय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी अभी अभी ह्यूस्टन पहुंचे हैं और हम उन्हें हैलो करने का इंतजार नहीं कर सकते. क्या आप तैयार हैं ह्यूस्टन?''



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement