NDTV Khabar

पीएम मोदी ने विपक्षी नेताओं को बताया 'झूठ की मशीन', कहा - एके-47 के फायर की तरह दागते हैं झूठ

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि विपक्षी दल जहां अपनी-अपनी मिल्कियत बचाने के लिए आपस में हाथ मिला रहे हैं, वहीं भाजपा ने देश की तकदीर बदलने के लिए काम किया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
पीएम मोदी ने विपक्षी नेताओं को बताया 'झूठ की मशीन', कहा - एके-47 के फायर की तरह दागते हैं झूठ

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (फाइल फोटो)

नई दिल्‍ली:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को विपक्ष पर तीखा हमला बोला और कहा कुछ नेता झूठ की मशीन बन गए हैं. साथ ही पीएम ने कहा लोग इनकी बातों पर भरोसा नहीं करते. पीएम मोदी ने ये बात पांच ज़िलों के बीजेपी के बूथ कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कही. आपको बता दें कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी लगातार रफ़ाल मुद्दे पर सीधा-सीधा प्रधानमंत्री को घेरते रहे हैं.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि विपक्षी दल जहां अपनी-अपनी मिल्कियत बचाने के लिए आपस में हाथ मिला रहे हैं, वहीं भाजपा ने देश की तकदीर बदलने के लिए काम किया है. उन्होंने कुछ विपक्षी नेताओं को ‘झूठ की मशीन' करार दिया और कहा कि "वे एके-47 के फायर की तरह झूठ दागते हैं."

रोजगार के सवाल पर बोले पीएम मोदी- देश में उपलब्ध हैं अभूतपूर्व अवसर


मोदी ने भाजपा कार्यकर्ताओं से कहा कि वे विपक्षी दलों के गठबंधन से चिंतित न हों क्योंकि लोग उन्हें स्वीकार नहीं करते और यहां तक कि उनके नकारात्मक कार्यों, देश के अच्छे कार्यों को नकारने और सेना के लिए ‘अपशब्द तथा अपमानजनक शब्दों' के चलते उनसे 'नफरत' करते हैं. प्रधानमंत्री ने हालांकि किसी विपक्षी नेता का नाम नहीं लिया, लेकिन भाजपा अकसर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर राफेल सौदे पर उनके कथित झूठ को लेकर हमला बोलती रही है. पार्टी गांधी पर प्राय: देश तथा सेना का अपमान करने का आरोप भी लगाती रही है.

दूसरी बार उद्योगपतियों के पक्ष में खड़े दिखे पीएम मोदी, बोले- उद्योग, व्यापार की आलोचना की संस्कृति से सहमत नहीं

विपक्षी दलों को निशाना बनाने वाली मोदी की यह टिप्पणी तब आई जब एक भाजपा कार्यकर्ता ने वीडियो वार्ता के दौरान वामपंथी और कांग्रेस जैसे ‘राष्ट्र विरोधी' दलों के एकजुट होने पर प्रधानमंत्री से सवाल पूछा था. पांच लोकसभा क्षेत्रों के कार्यकर्ताओं से बातचीत में एक अन्य सवाल के जवाब में उन्होंने विपक्षी दलों पर अपनी सरकार के खिलाफ झूठ बोलने का आरोप लगाया और कहा कि लोगों के पास अब सही सूचना पाने के लिए अनेक साधन हैं.

VIDEO: 'कुछ नेता झूठ की मशीन बन गए हैं'

टिप्पणियां

उन्होंने भाजपा कार्यकर्ताओं से कहा कि वे लोगों तक सही सूचना पहुंचाकर उनके (विपक्षी नेताओं) झूठ का खुलासा करें. कारोबार सुगमता रैंकिंग में भारत की ऊंची छलांग और अपने द्वारा सूक्ष्म, लघु और मध्यम उद्यमों के लिए कुछ कदमों का जिक्र करते हुए मोदी ने कहा कि ‘एक अच्छे' समय की शुरुआत हुई है और प्रदर्शन तथा प्रगति के मामले में भारत की क्षमता अब बढ़ रही है. प्रधानमंत्री ने कहा कि करोबार सुगमता में भारत की रैंकिंग 142वें स्थान से 77वें स्थान पर आ गई है और यह देश के विकास और सुधारों को एक मान्यता है.

(इनपुट भाषा से...)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों (Election News in Hindi), LIVE अपडेट तथा इलेक्शन रिजल्ट (Election Results) के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement