तीन देशों के दौरे से लौटे पीएम मोदी, आज अरुण जेटली के घर जाएंगे

तीन देशों के दौरे से भारत लौटे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज सुबह करीब 10.30 बजे पूर्व वित्त मंत्री अरुण जेटली के कैलाश कॉलोनी स्थित घर जाएंगे.

तीन देशों के दौरे से लौटे पीएम मोदी, आज अरुण जेटली के घर जाएंगे

पीएम मोदी आज अरुण जेटली के घर जाएंगे

खास बातें

  • पीएम मोदी आज अरुण जेटली के घर जाएंगे
  • कैलाश कॉलोनी स्थित घर जाएंगे
  • परिवारवालों से करेंगे मुलाकात
नई दिल्ली:

तीन देशों के दौरे से भारत लौटे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज सुबह करीब 10.30 बजे पूर्व वित्त मंत्री अरुण जेटली के कैलाश कॉलोनी स्थित घर जाएंगे. पीएम मोदी इस दौरान उनके परिवारवालों से मिलेंगे. बहरीन में उन्होंने भारतीय समुदाय को संबोधित करते हुए पूर्व वित्त मंत्री अरुण जेटली को याद किया था. उन्होंने कहा था, "यह मानना मुश्किल है कि मैं यहां बहरीन में हूं और मेरे प्रिय मित्र अरुण जेटली नहीं रहे." पीएम मोदी ने फोन पर अरुण जेटली की पत्नी और बेटे से बात भी की थी. अरुण जेटली की पत्नी और बेटे ने पीएम मोदी से से इस दौरान निवेदन किया था कि वह अपना विदेश दौरा निरस्त ना करें.

INX मीडिया केस: CBI ने कोर्ट से कहा- चिदंबरम का सह-आरोपी से कराया गया आमना-सामना, मिले कुछ सबूत

पूर्व वित्तमंत्री अरुण जेटली का रविवार को निगम बोध घाट पर अंतिम संस्कार किया गया था. इस दौरान उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू और बीजेपी के कई वरिष्ठ नेता मौजूद रहे. हिंदू रीति रिवाज से हुए अंतिम संस्कार में अरुण जेटली के बेटे ने उन्हें मुखाग्नि दी थी. इस दौरान गृह मंत्री अमित शाह, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद समेत कई बीजेपी नेता भावुक नजर आए. बीजेपी के अलावा बाकी दलों के नेताओं ने भी निगम बोध घाट पर जेटली को अंतिम विदाई दी थी. इस दौरान दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल और डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया भी मौजूद रहे. कपिल सिब्बल समेत कई कांग्रेस नेताओं ने भी जेटली को अंतिम विदाई दी थी.

कश्मीर: पुलवामा में आतंकियों ने किया 2 लोगों का अपहरण, एक की गोली मारकर की हत्या

बता दें कि बीते शनिवार को 66 साल की उम्र में अरुण जेटली का निधन हो गया था. उनको बीते 9 अगस्त को दिल्ली के एम्स में भर्ती करवाया गया था. उस समय उनको सांस लेने में तकलीफ हो रही थी. लेकिन अस्पताल में भर्ती होने के बाद उनकी हालत लगातार बिगड़ती चली गई. कुछ साल पहले ही उनकी बैरियाट्रिक सर्जरी की गई थी. अरुण जेटली की हालत बीते शुक्रवार को ही बिगड़ गई थी. अरुण जेटली को सांस लेने में तकलीफ को लेकर नौ अगस्त को अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) में भर्ती कराया गया था. उनका बीते गुरुवार को डायलसिस किया गया था.

VIDEO: पीएम मोदी ने डोनाल्ड ट्रंप की मौजूदगी में कहा- भारत और पाक का मुद्दा द्विपक्षीय

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com