NDTV Khabar

प्रवीण तोगड़िया बोले- बीजेपी ने 500 करोड़ का दिल्ली में भवन बना डाला, मगर रामलला टांट पर बैठे हैं

अंतरराष्ट्रीय हिंदू परिषद के अध्यक्ष डॉ. प्रवीण तोगड़िया ने कहा कि बीजेपी ने दिल्ली में 500 करोड़ रुपये से आलीशान कार्यालय बना डाला. मगर अयोध्या में राममंदिर नहीं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
प्रवीण तोगड़िया बोले- बीजेपी ने 500 करोड़ का दिल्ली में भवन बना डाला, मगर रामलला टांट पर बैठे हैं

हिंदू नेता प्रवीण तोगड़िया की फाइल फोटो.

खास बातें

  1. प्रवीण तोगड़िया ने बोला बीजेपी पर हमला
  2. कहा- 500 करोड़ का ऑफिस तो बनवा लिया, रामलला तंबू में पड़े हैं
  3. बीजेपी सरकार पर लगाया वादाखिलाफी का आरोप
नई दिल्ली:

अंतरराष्ट्रीय हिंदू परिषद के अध्यक्ष डॉ. प्रवीण तोगड़िया ने बरेली में भाजपा सरकार पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने बीजेपी पर वादाखिलाफी का आरोप लगाते हुए कहा कि पार्टी ने दिल्ली में 500 करोड़ रुपये का आलीशान कार्यालय बना डाला. मगर अयोध्या में रामलला अभी तक टांट पर बैठे हैं. बीजेपी ने लोगों के साथ धोखेबाजी की है.उन्होंने कहा कि केंद्र में भाजपा की सरकार बने चार साल से अधिक समय हो जाने के बाद भी राम के नाम पर वोट लेने वालों ने मंदिर निर्माण के लिए कोई पहल नहीं की.तोगड़िया ने कहा, "जनता ने उन्हें राममंदिर का वकील बनने के लिए वोट दिया था, लेकिन वे तीन तलाक का कानून बनाकर मुस्लिम बीवियों के वकील बन गए। राम को धोखा दे दिया है."

प्रवीण तोगड़िया ने कहा- मंदिर निर्माण पर ध्यान न देकर मोदी सरकार ने हिन्दुओं को छला


तोगड़िया अपने संगठन के विस्तार देने के लिए बरेली पहुंचे. यहां पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि इस सरकार ने अपने किए वादे पूरे नहीं किए. अबकी बार हिंदुओं की सरकार, अबकी बार राममंदिर बनाने वाली सरकार, अबकी बार किसानों का कर्ज माफ करने वाली सरकार, अबकी बार सस्ता पेट्रोल डीजल, सस्ती शिक्षा और युवाओं को रोजगार देने की बात करने वाली इस सरकार ने अभी तक इनमें से एक भी काम नहीं किया है. 

तोगड़िया ने राम मंदिर के लिए मोदी सरकार को दिया 4 महीने का अल्टीमेटम, नहीं तो ‘अगली बार हिंदू सरकार’ का आह्वान

तोगड़िया ने कहा, "एससी-एसटी कानून पर मोदीजी कहते हैं कि कोर्ट नहीं, संसद निर्णय लेगी और जब राम मंदिर बनाने की बात आती है तो कहते हैं संसद नहीं, कोर्ट निर्णय करेगा."पत्रकारों के एक सवाल पर उन्होंने कहा कि बुधवार को बीएसएफ के एक जवान का सिर काट लिया गया. यह सरकार पाकिस्तान को भी सबक नहीं सिखा पाई है। सिर्फ मुंह से ही मुंहतोड़ जवाब दी जा रही है. (इनपुट-आईएएनएस से)

वीडियो-मेरे एनकाउंटर की साजिश रची जा रही है: प्रवीण तोगड़िया 

टिप्पणियां

 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement