NDTV Khabar

बेटियां सुरक्षित नहीं और प्रधानमंत्री विदेश घूम रहे हैं : तोगड़िया

तोगड़िया के पीएम मोदी पर हमाल करने के बाद विश्व हिन्दू परिषद की गुजरात इकाई भी तोगड़िया के समर्थन में आ गई है.

16.4K Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
बेटियां सुरक्षित नहीं और प्रधानमंत्री विदेश घूम रहे हैं : तोगड़िया

प्रवीण तोगड़िया की फाइल फोटो

नई दिल्ली: विश्व हिन्दू परिषद ( विहिप) के पूर्व नेता प्रवीण तोगड़िया ने सोमवार को कहा  देश में बेटियों और महिलाओं के साथ दिन पह दिन रेप और हत्या की घटनाएं बढ़ रही है और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी विदेश का दौरा करने में व्यस्त हैं. तोगड़िया के पीएम मोदी पर हमाल करने के बाद विश्व हिन्दू परिषद की गुजरात इकाई भी तोगड़िया के समर्थन में आ गई है. विश्च हिंदू परिषद के प्रदेश प्रवक्ता ने कहा कि इस मुद्दे पर प्रदेश इकाई भी तोगड़िया के साथ है.

यह भी पढ़ें: मैं कोई क्रिमिनल नहीं, रोते हुए VHP नेता प्रवीण तोगड़िया ने प्रेस कॉन्‍फ्रेंस में कहीं ये 8 बातें

उन्होंने कहा कि किसान खुदकुशी कर रहे हैं और बेटियां अपने घरों में सुरक्षित नहीं हैं. और फिर भी हमारे प्रधानमंत्री विदेश यात्रा पर निकल गए हैं. गौरतलब है कि प्रधानमंत्री मोदी सोमवार से स्वीडन और ब्रिटेन की पांच दिवसीय यात्रा पर हैं. विहिप के नए अंतरराष्ट्रीय अध्यक्ष वी एस कोकजे को चुने जाने के बाद तोगड़िया ने संगठन छोड़ दिया था. चुनाव में कोकजे ने तोगड़िया के उम्मीदवार राघव रेड्डी को पराजित किया.

टिप्पणियां
VIDEO: प्रवीण तोगड़िया आए मीडिया के सामने.


तोगड़िया अब एक तरह से शक्ति प्रदर्शन करते हुए बेमियादी अनशन पर बैठेंगे. गुजरात विहिप के प्रवक्ता जय शाह ने दावा किया कि तोगड़िया का समर्थन करने वाले करीब 5000 जिला स्तर के विहिप कार्यकर्ताओं ने संगठन छोड़ दिया है. (इनपुट भाषा से) 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement