प्रियंका गांधी की असम की महिलाओं से अपील- अपने बच्चों के भविष्य को ध्यान में रखकर दें वोट

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi Vadra) ने सोमवार को असम (Assam Assembly Elections 2021) की महिलाओं से आग्रह किया कि वे आगामी चुनाव में जिम्मेदारी से मतदान करें.

प्रियंका गांधी की असम की महिलाओं से अपील- अपने बच्चों के भविष्य को ध्यान में रखकर दें वोट

प्रियंका गांधी असम दौरे पर हैं. (फाइल फोटो)

खास बातें

  • दो दिन के असम दौरे पर हैं प्रियंका गांधी
  • प्रियंका ने असम की महिलाओं से की अपील
  • असम में तीन चरणों में विधानसभा चुनाव
गुवाहाटी:

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi Vadra) ने सोमवार को असम (Assam Assembly Elections 2021) की महिलाओं से आग्रह किया कि वे आगामी चुनाव में जिम्मेदारी से मतदान करें क्योंकि यह उनके और उनके बच्चों के भविष्य के लिए बेहद महत्वपूर्ण है. उन्होंने दावा किया कि राज्य में महिलाओं के प्रति अपराध की दर देश में सबसे ज्यादा है और वर्तमान सरकार ने स्थिति को सुधारने के लिए कुछ नहीं किया. वह विश्वनाथ जिले के गोहपुर में स्वयं सहायता समूह के सदस्यों और चाय बागान में काम करने वाली महिलाओं से बातचीत कर रही थीं.

प्रियंका गांधी ने कहा, “आप जब मतदान करें तो ध्यान से व सोच कर मतदान करें और समझें कि जिस राजनीतिक पार्टी या नेताओं को आप चुन रहे हैं वे आपके बच्चों का भविष्य बेहतर बनाने के लिए नीतियां तैयार करने के योग्य हैं या नहीं.” उन्होंने कहा कि BJP के नेता देश भर में घूम-घूमकर संशोधित नागरिकता कानून (CAA) लागू करने की बातें कर रहे हैं, लेकिन असम में आते ही वे इसपर चुप्पी साध लेते हैं.

असम की आदिवासी किशोरियों के साथ प्रियंका गांधी वाड्रा ने किया झूमर डांस, देखें VIDEO

कांग्रेस महासचिव ने कहा कि कांग्रेस और 6 अन्य पार्टियों का महागठबंधन विधानसभा चुनाव के बाद असम में सरकार बनाएगा क्योंकि राज्य के लोग BJP के झूठे वादों से आजिज आ गए हैं. कांग्रेस नेता ने यहां पार्टी कार्यकर्ताओं की बैठक के बाद संवाददाताओं से कहा, ‘‘चुनाव से पहले भाजपा बड़े-बड़े वादे करती है, लेकिन अगले पांच वर्षों के दौरान वे लोग उन्हें पूरा करने के लिए कुछ नहीं करेंगे और लोगों को यह समझ आ गया है.''

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: 2 दिनों के असम दौरे पर प्रियंका गांधी वाड्रा, ट्राइबल लोगों से भी करेंगी मुलाकात



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)