NDTV Khabar

प्रियंका गांधी बोलीं- पहलू खान मामले में लोअर कोर्ट का फैसला चौंकने वाला...

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने पहलू खान मामले में अपनी निजी राय आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर दो ट्वीट के जरिए रखी. प्रियंका का कहना है कि पहलू खान मामले में लोअर कोर्ट का फैसला चौंका देने वाला है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
प्रियंका गांधी बोलीं- पहलू खान मामले में लोअर कोर्ट का फैसला चौंकने वाला...

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. प्रियंका गांधी ने किया ट्वीट
  2. पहलू खान मामले में रखी अपनी राय
  3. बताया कोर्ट का चौंकाने वाला फैसला
नई दिल्ली:

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने पहलू खान मामले में अपनी निजी राय आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर दो ट्वीट के जरिए रखी. प्रियंका का कहना है कि पहलू खान मामले में लोअर कोर्ट का फैसला चौंका देने वाला है. उन्होंने ट्वीट में लिखा- ''पहलू खान मामले में लोअर कोर्ट का फैसला चौंका देने वाला है. हमारे देश में अमानवीयता की कोई जगह नहीं होनी चाहिए और भीड़ द्वारा हत्या एक जघन्य अपराध है.''

जावेद अख्तर ने पहलू खान केस के फैसले पर साधा निशाना, कहा- जिम्मेदार अफसर बर्खास्त हो...


वहीं प्रियंका गांधी ने अपने दूसरे ट्वीट में लिखा- ''राजस्थान सरकार द्वारा भीड़ द्वारा हत्या के खिलाफ कानून बनाने की पहल सराहनीय है. आशा है कि पहलू खान मामले में न्याय दिलाकर इसका अच्छा उदाहरण पेश किया जाएगा.'' मालूम हो कि पहलू खान की हत्या के मामले में अलवर ज़िला न्यायालय ने अपना फैसला बुधवार को सुनाया. अदालत ने मामले के सभी आरोपियों को बरी कर दिया. 

पहलू खान केस में कोर्ट के फैसले से भड़कीं स्वरा भास्कर, बोलीं- शर्मनाक...अंधकार युग

टिप्पणियां

बता दें कि साल 2017 में इस भीड़ ने गो-तस्करी के शक में पहलू खान की पीट-पीटकर हत्या कर दी थी. कोर्ट ने बुधवार को इस मामले में सभी आरोपियों को संदेह का लाभ देते हुए बरी कर दिया. घटना के बारे में बात करें तो एक अप्रैल 2017 को हरियाणा के नूंह मेवात ज़िले के निवासी पहलू ख़ान जयपुर से दो गाय खरीद कर अपने घर ले जा रहे थे. शाम करीब सात बजे बहरोड़ पुलिया से आगे निकलने पर भीड़ ने पिकअप गाड़ी को रुकवा कर पहलू ख़ान और उसके बेटों के साथ मारपीट की थी. इलाज के दौरान उसकी अस्पताल में मौत हो गई थी.

Video: पहलू खान मॉब लिंचिंग मामले में बरी किए गए सभी 6 आरोपी



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement