NDTV Khabar

Pehlu Khan Case: पहलू खान केस में कोर्ट के फैसले से भड़कीं स्वरा भास्कर, बोलीं- शर्मनाक...अंधकार युग

बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) ने पहलू खान (Pehlu Khan) की हत्या के मामले में अलवर जिला न्यायालय के फैसले पर ट्विटर पर रिएक्शन दिया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Pehlu Khan Case: पहलू खान केस में कोर्ट के फैसले से भड़कीं स्वरा भास्कर, बोलीं- शर्मनाक...अंधकार युग

पहलू खान (Pehlu Khan) केस पर कोर्ट के फैसले के बाद भड़के बॉलीवुड कलाकार

खास बातें

  1. पहलू खान केस पर कोर्ट के निर्णय के बाद भड़के बॉलीवुड कलाकार
  2. बॉलीवुड एक्ट्रेस ने ट्वीट कर निर्णय को बताया 'शर्मनाक'
  3. बॉलीवुड एक्ट्रेस का ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल
नई दिल्ली:

Pehlu Khan Case:  पहलू खान (Pehlu Khan) की हत्या के मामले में अलवर जिला न्यायालय ने अपना फैसला सुना दिया है. साल 2017 में गो तस्करी के शक में पहलू खान की पीट-पीटकर हत्या (Mob Lynching) कर दी गई थी. इस मामले पर कार्रवाई करते हुए कोर्ट ने सभी आरोपियों को बरी कर दिया है. पहलू खान (Pehlu Khan) मामले पर फैसला आने के बाद से ही चारों तरफ से रिएक्शन आने शुरू हो गए हैं. कई बॉलीवुड सितारों ने भी कोर्ट के इस फैसले की निंदा करते हुए अपना ट्वीट किया है. बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) ने पहलू खान  (Pehlu Khan) केस पर कोर्ट का निर्णय सुनने के बाद इसे शर्मनाक बताया. इसके साथ ही उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा कि हम अराजकता की स्थिति में रहते हैं. 

Independence Day: 'वतन की राह में वतन के नौजवान शहीद हों' ऐसे देशभक्ति गीत, जो सुनाएंगे आजादी की गाथा


पहलू खान  (Pehlu Khan) केस पर कोर्ट का फैसला आने के बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) ने ट्वीट करते हुए इस पर अपनी राय पेश की. उन्होंने लिखा, 'बेहद शर्मनाक है. यह लिंचिंग पूरी तरह कैमरे में कैद हुई है. हम ऐसे राज्य में रहते हैं, जो चारों तरफ से अराजकता से भरपूर है. कानून, संविधान और यहां तक कि सारे सबूत अर्थहीन नजर आ रहे हैं. अंधकार युग है यह.'

73 independence day:आजादी के दिवस पर बॉलीवुड सितारों ने दिया संदेश, कहा-कश्मीर से कन्याकुमारी केवल कहावत नहीं बल्कि

बॉलीवुड डायरेक्टर ओनिर (Onir) ने भी पहलू खान केस पर कोर्ट के निर्णय के बाद अपना ट्वीट किया. इस ट्वीट में उन्होंने लिखा, 'इन दिनों मुझे समझ नहीं आ रहा है कि उदास होऊं,  गुस्सा करूं या आशाहीन महसूस करूं.'

Happy Independence Day, 15 August 2019: 15 अगस्त पर टीवी एक्टर्स से पूछे गए उनके फेवरेट फ्रीडम फाइटर, मिले ये जवाब

टिप्पणियां

बता दें कि 1 अप्रैल 2017 को हरियाणा के नूंह मेवात जिले के निवासी पहलू खान (Pehlu Khan) जयपुर से दो गाय खरीद कर अपने घर ले जा रहे थे. शाम करीब सात बजे बहरोड़ पुलिया से आगे निकलने पर भीड़ ने पिकअप गाड़ी को रुकवा कर पहलू खान और उसके बेटों के साथ मारपीट की थी. इलाज के दौरान उसकी अस्पताल में मौत हो गई थी. पहलू खान की हत्या के मामले में 8 आरोपी पकड़े गए. जिनमें दो नाबालिग हैं. 

..और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement