NDTV Khabar

Pehlu Khan Case: जावेद अख्तर ने पहलू खान केस के फैसले पर साधा निशाना, कहा- जिम्मेदार अफसर बर्खास्त हो...

Pehlu Khan Case: पहलू खान (Pehlu Khan) केस पर कोर्ट के फैसले के बाद इस पर मशहूर गीतकार जावेद अख्तर (Javed Akhtar) ने भी ट्वीट किया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Pehlu Khan Case: जावेद अख्तर ने पहलू खान केस के फैसले पर साधा निशाना, कहा- जिम्मेदार अफसर बर्खास्त हो...

पहलू खान (Pehlu Khan) केस पर जावेद अख्तर (Javed Akhtar) ने साधा निशाना

खास बातें

  1. पहलू खान केस पर फैसले के बाद भड़के जावेद अख्तर
  2. जावेद अख्तर ने ट्वीट कर अधिकारियों पर साधा निशाना
  3. जावेद अख्तर का ट्वीट सोशल मीडिया पर हुआ वायरल
नई दिल्ली:

Pehlu Khan Case: पहलू खान (Pehlu Khan) केस पर कोर्ट का फैसला आने के बाद से ही इस पर रिएक्शन आने शुरू हो गए हैं. पहलू खान (Pehlu Khan) केस पर कोर्ट के फैसले के बाद इस पर मशहूर गीतकार जावेद अख्तर (Javed Akhtar) ने भी ट्वीट किया है. अपने ट्वीट में जावेद अख्तर (Javed Akhtar) ने इसे भयावह बताते हुए जिम्मेदार अधिकारियों को बर्खास्त करने की बात की है. इसके साथ ही जावेद अख्तर (Javed Akhtar) ने इस केस की सुनवाई के जल्द से जल्द राजस्थान कोर्ट में भी अपील करने की बात की है. पहलू खान (Pehlu Khan) केस पर कोर्ट के फैसले को लेकर उनका यह ट्वीट सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हो रहा है. 

Sacred Games 2 Review: गणेश गायतोंडे की ढिंचैक वापसी, मस्ट वॉच है 'सेक्रेड गेम्स 2'


अलवर कोर्ट के फैसले की निंदा करते हुए जावेद अख्तर (Javed Akhtar) ने लिखा, 'यह काफी भयावह है कि जिन लोगों को वीडियो में एक आदमी को पीटते हुए देखा गया उन्हें ही बरी कर दिया गया है. कोर्ट ने उस वीडियो को खारिज कर दिया, क्योंकि राजस्थान पुलिस उसे सत्यापित नहीं कर पाई. ऐसे में जिम्मेदार अधिकारियों को बर्खास्त कर देना चाहिए. वीडियो को सत्यापित करना चाहिए और मामले के लिए राजस्थान सरकार को उच्च न्यायालय में भी अपील कर देनी चाहिए.'

Independence Day: 'वतन की राह में वतन के नौजवान शहीद हों' ऐसे देशभक्ति गीत, जो सुनाएंगे आजादी की गाथा

बता दें कि 1 अप्रैल 2017 को हरियाणा के नूंह मेवात जिले के निवासी पहलू खान (Pehlu Khan) जयपुर से दो गाय खरीद कर अपने घर ले जा रहे थे. शाम करीब सात बजे बहरोड़ पुलिया से आगे निकलने पर भीड़ ने पिकअप गाड़ी को रुकवा कर पहलू खान और उसके बेटों के साथ मारपीट की थी. इलाज के दौरान उसकी अस्पताल में मौत हो गई थी. पहलू खान की हत्या के मामले में 8 आरोपी पकड़े गए. जिनमें दो नाबालिग हैं. 

टिप्पणियां

..और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement