सुशांत सिंह राजपूत के घर AIIMS के डॉक्टरों की टीम को लेकर पहुंची CBI

सीबीआई, फोरेंसिक जांच के लिए दिल्ली एम्स के तीन डॉक्टरों की विशेष टीम को सुशांत सिंह राजपूत के घर लेकर गई है.

सुशांत सिंह राजपूत के घर AIIMS के डॉक्टरों की टीम को लेकर पहुंची CBI

सुशांत के घर पहुंची दिल्ली AIIMS की एक टीम

मुंबई:

सीबीआई (CBI) फोरेंसिक जांच के लिए दिल्ली एम्स (Delhi AIIMS) के तीन डॉक्टरों की विशेष टीम को सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajpt) के घर लेकर गई है. अधिकारियों ने  बताया कि सुशांत सिंह राजपूत के घर का जायजा लेने के बाद डॉक्टरों की टीम अपनी रिपोर्ट देगी. पिछले महीने इस मामले की जांच में दिल्ली एम्स से मदद मांगी थी. उस वक्त एम्स में फोरेंसिक मेडिसिन के हेड डॉ. सुधीर गुप्ता ने एनडीटीवी से कहा था, 'हमारी प्राथमिकता इस मामले की जांच हत्या के एंगल और बाकी एंगल से भी इसकी जांच करने की होगी.' बता दें, इस मामले की जांच में सीबीआई के अलावा ईडी, एनसीबी  भी जांच कर रही हैं.

यह भी पढ़ें: सुशांत केस : शौविक-सैमुअल गिरफ्तार, जानिए ड्रग्स मामले में अब तक क्या-क्या हुआ?

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत मौत के मामले की जांच सीबीआई के अलावा प्रवर्तन निदेशालय और नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो भी कर रहा है. सुशांत 14 जून को मुंबई स्थित आवास पर मृ अवस्था में पाए गए थे. मुंबई पुलिस ने दावा किया था कि एक्टर ने आत्महत्या की है. इसके बाद जुलाई में सुशांत के परिवार की रिय़ा चक्रवर्ती और उनके परिवार के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया था. 

यह भी पढ़ें:  सुशांत मामले में सीबीआई का मीडिया से कोई भी ब्योरा साझा करने से इंकार

Newsbeep

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सुप्रीम कोर्ट ने पिछले हफ्ते सुशांक सिंह राजपूत के पिता द्वारा पटना में एक्ट्रेस और अन्य के खिलाफ दर्ज करायी गई प्राथमिकी को CBI को ट्रांस्फर किये जाने के फैससे को बरकरार रखा था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


Video:सुशांत केस में ड्रग्स एंगल : NCB की एफआईआर में रिया चक्रवर्ती मुख्य आरोपी