Pulwama Attack : नवजोत सिंह सिद्धू का पीएम मोदी पर हमला- नहीं डरते तुम्हारे भाड़े के ट्रोल से

पुलवामा की आतंकी घटना के बाद अपनी बयानबाजी से आलोचनाओं का शिकार बने कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्दू(Navjot Singh Sidhu) ने पीएम मोदी पर हमला बोला है.

Pulwama Attack : नवजोत सिंह सिद्धू का पीएम मोदी पर हमला- नहीं डरते तुम्हारे भाड़े के ट्रोल से

Pulwama Attack News : कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू की फाइल फोटो.

खास बातें

  • कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू का पीएम मोदी पर हमला
  • कहा- नहीं डरते तुम्हारे भाड़े के हत्यारों
  • पुलवामा के आतंकी हमले पर दिए बयान से निशाने पर रहे हैं सिद्धू
नई दिल्ली:

पुलवामा की आतंकी घटना के बाद अपनी बयानबाजी से आलोचनाओं का शिकार बने कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्दू(Navjot Singh Sidhu) ने पीएम मोदी पर हमला बोला है. पंजाब सरकार के मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू ने ट्वीट कर पीएम मोदी पर निशाना साधा है. पुलवामा के आत्मघाती हमले में 40 से अधिक सीआरपीएफ जवानों के शहीद होने के बाद सिद्धू ने कहा था कि कुछ लोगों की करतूत के लिए पूरे पाकिस्तान को जिम्मेदार नहीं ठहराया जा सकता. उनके इस बयान पर विरोधियों समेत सोशल मीडिया पर लोगों ने गुस्से का इजहार करना शुरू कर दिया. यहां तक कि कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने भी ट्वीट कर नवजोत सिंह सिद्धू मुद्दे पर प्रतिक्रिया दी. कहा- वह अपने दोस्त इमरान खान को आतंकवाद रोकने के लिए समझाएं, उनकी वजह से ही गाली पड़ रही है. 

यह भी पढ़ें- अरविंद केजरीवाल का नवजोत सिंह सिद्धू पर निशाना: उनके लिए इमरान खान के साथ दोस्ती पहले है, देश बाद में 

क्या बोले सिद्धू
कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू ने ट्वीट कर कहा- पीएम साहब आप का डायलॉग खुद्दारी, किसी और का डायलॉग गद्दारी,सत्य पड़ेगा तुमपे भारी.@narendramodi नही डरते तुम्हारे भाड़े के ट्रोल से. एक अन्य ट्वीट में नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा- कितने चुनाव जीते ? दो हारे, हारे हुए के सहारा हैं पुराने जयचंद जी. पुलवामा हमले को लेकर किए एक अन्य ट्वीट में नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा-हमारे बहादुर अधिकारी से खुफिया इनपुट प्राप्त हुआ, क्या कार्रवाई की? 

यह भी पढ़ें- पुलवामा हमले पर बोले गिरिराज सिंह: सिद्धू, कमल हासन और नसीरुद्दीन शाह 'गजवा-ए-हिंद' के लश्कर हैं

स्मृति ईरानी ने सिद्धू को बताया जयचंद
जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले को लेकर अपने बयान की वजह से नवजोत सिंह सिद्धू पर केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी (Smriti Irani) ने बगैर नाम लिए  बुधवार को निशाना साधा. उन्होंने कहा कि पाकिस्तान के प्रधानमंत्री को अपना दोस्त मानने वाले लोग आधुनिक भारत के जयचंद हैं.स्मृति ईरानी ने कहा कि भारतीय होने के नाते मेरा सोचना है कि बीमार इरादों वाले प्रत्येक पाकिस्तानी को उचित सबक सिखाया जाना चाहिए. स्मृति ईरानी ने बिना नाम लिए कहा, “पाकिस्तान के प्रधानमंत्री को अपना दोस्त मानने वाले लोग आधुनिक भारत के जयचंद हैं. भारत की जनता ऐसे लोगों को समय आने पर जरूर सबक सिखाएगी.” जयचंद ने 1192 में पृथ्वीराज चव्हाण को युद्ध के समय धोखा दिया और मोहम्मद गौरी से जा मिला था.

वीडियो- पुलवामा बयान को लेकर घिरे सिद्धू 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com