NDTV Khabar

अरविंद केजरीवाल का नवजोत सिंह सिद्धू पर निशाना: उनके लिए इमरान खान के साथ दोस्ती पहले है, देश बाद में

पुलवामा हमले पर नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh sidhu) ने कहा था कि ‘कुछ लोगों के कृत्य’ के लिए पूरे देश पर आरोप नहीं लगाया जा सकता, इस पर अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने निशाना साधा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
अरविंद केजरीवाल का नवजोत सिंह सिद्धू पर निशाना: उनके लिए इमरान खान के साथ दोस्ती पहले है, देश बाद में

Arvind Kejriwal: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh sidhu) पर निशाना साधा है. (File Photo)

खास बातें

  1. नवजोत सिंह सिद्धू पर केजरीवाल का निशाना
  2. पुलवामा हमले पर सिद्धू के बयान की आलोचना की
  3. कहा- उन्होंने ‘देश की भावनाओं’ को आहत किया
नई दिल्ली:

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal)ने पंजाब के मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Sidhu) पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा है कि नवजोत सिंह सिद्धू भारत के हितों से ज्यादा पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान (Imran Khan)के साथ अपनी दोस्ती को लेकर चिंतित हैं. जम्मू-कश्मीर के पुलवामा (Pulwama Terror Attack)में सीआरपीएफ के काफिले पर हुए आतंकवादी हमले के बाद कांग्रेस नेता सिद्धू द्वारा दिए गए बयान की आलोचना करते हुए केजरीवाल ने कहा कि उन्होंने ‘देश की भावनाओं' को आहत किया है. इस आतंकी हमले में सीआरपीएफ के करीब 40 जवान शहीद हुए हैं.

इस हमले के बाद सिद्धू ने कहा था कि ‘कुछ लोगों के कृत्य' के लिए पूरे देश पर आरोप नहीं लगाया जा सकता.    केजरीवाल ने कहा, ‘सिद्धू के बयान से पूरे देश की भावनाएं आहत हुई हैं.' दिल्ली के मुख्यमंत्री आम आदमी पार्टी की विधायक बलजिंदर कौर की शादी के प्रतिभोज में हिस्सा लेने आए थे. उन्होंने कहा, ‘ऐसा लगता है कि सिद्धू के लिए दोस्ती पहले है और देश बाद में.' उन्होंने 'गैरजिम्मेदाराना' बयान को लेकर सिद्धू की आलोचना की.


पुलवामा हमले पर बोले गिरिराज सिंह: सिद्धू, कमल हासन और नसीरुद्दीन शाह 'गजवा-ए-हिंद' के लश्कर हैं

बता दें, केजरीवाल से पहले मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह ने ट्वीट कर सिद्धू को पाकिस्तानी पीएम इमरान खान को समझाने की सलाह दी है. दिग्विजय सिंह बोले- सिद्धू जी अपने दोस्त इमरान भाई को समझाइए... उसकी वजह से आपको गाली पड़ रही है. उन्होंने अपने ट्वीट में कहा- पाकिस्तान के सम्मानित प्रधानमंत्री हौसला दिखाइए और आतंकी हाफिज सईद तथा मसूद अजहर को भारत के हवाले करिए. इससे आप न केवल पाकिस्तान को वित्तीय संकट से बाहर निकालेंगे बल्कि नोबेल शांति पुरस्कार की दौड़ में भी सबसे आगे होंगे. 

Kapil Sharma ने नवजोत सिंह सिद्धू का दिया साथ तो Twitter पर लोग बोले- 'विनाश काले विपरीत बुद्धि'

दिग्विजय सिंह ने पुलवामा की घटना को लेकर एक के बाद एक कई ट्वीट किए.  उन्होंने कहा- मैं जानता हूं कि मोदी भक्त मुझे ट्रोल कर रहे हैं, मगर मैं इसकी परवाह नहीं करता. इमरान खान एक क्रिकेटर हैं, जिनकी मैं सराहना करता हूं. मगर वह मुस्लिम कट्टरपंथियों और आईएसआई प्रायोजित आतंकवादी समूहों को समर्थन देंगे, इस पर मैं विश्वास नहीं कर सकता.

(इनपुट- भाषा)

नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा - मैं अपने रुख पर कायम, कंधार विमान अपहरण के समय उनकी बेड़ि‍यां खोलने वाले कौन थे

टिप्पणियां

VIDEO- नवजोत सिंह सिद्धू के समर्थन में आए लोग

 



NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement